विज्ञापन

MP में नहीं थम रही भ्रष्टाचार की रफ्तार... पंचायत CEO को इंदौर लोकायुक्त ने रंगे हाथों रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Indore News: एमपी में भ्रष्टाचार से जुड़े मामले आए दिन सामने आ रहे हैं. सरकार की नीति को लेकर जिला स्तर के अधिकारी बेखौफ नजर आ रहे हैं. नया मामला धार जिला से सामने आया है.

MP में नहीं थम रही भ्रष्टाचार की रफ्तार... पंचायत CEO को इंदौर लोकायुक्त ने रंगे हाथों रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
लोकायुक्त ने पंचायत सीईओ को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Madhya Pradesh Corruption News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति (Zero Tolerance Plan) बनाकर कार्रवाई कर रहे हैं. इस क्रम में कई अधिकारियों को निलंबित भी कर चुके हैं. लेकिन, कुछ अधिकारी-कर्मचारियों पर इस बात का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है... दो दिन पहले सीएम ने रिश्वत लेते हुए पकड़े गए मऊगंज (Mauganj) जिले के अपर कलेक्टर अशोक कुमार ओहरी को निलंबित किया था. अब नया मामला धार (Dhar) जिले से सामने आया, जहां एक जनपद पंचायत के सीइओ (Panchayat CEO) को लोकायुक्त इंदौर (Indore Lokaykt) ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

इसलिए मांगी थी रिश्वत

दरअसल, धार जिले के ग्राम लुंहेरा वुजुर्ग  जनपद पंचायत उमरबंद निवासी गोरेलाल उर्फ गौरव वास्केल ने लोकायुक्त इंदौर में शिकायत दर्ज करवाई थी. आवेदक की माता फुलायाई वास्केल ग्राम पंचायत लुंहेरा वुजुर्ग की सरपंच हैं. पंचायत के सरपंच सचिव ने ग्राम पंचायत लुंहेरा वुजुर्ग में सरकार की योजनाओं के तहत कराए गए निर्माण कार्यों की जांच करने की शिकायत उप सरपंच ने सीईओ जनपद पंचायत उमरवन काशीराम कानूडे को की थी. आरोपी सीइओ ने शिकायत की कार्रवाई आवेदक के पक्ष में करने के एवज में उससे 50 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी. 

धार से सामने आया रिश्वतखोरी का नया मामला

धार से सामने आया रिश्वतखोरी का नया मामला

ये भी पढ़ें :- MP के इस युवा IPS अफसर के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, होगी मजिस्ट्रियल जांच , जानें क्या है पूरा मामला 

रंगे हाथों किया गिरफ्तार

लोकायुक्त इंदौर ने शिकायत का सत्यापन किया और आरोपी को ट्रेस करने के लिए जाल बिछाया. आरोपी सीइओ को शनिवार को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया गया. मामले में लोकायुक्त की फुर्ती रंग लाई. बता दें कि मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ने एक दिन पहले ही एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि प्रदेश सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत रिश्वत लेने के मामले में मऊगंज अपर कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें :- Anti Naxal Operation: सुकमा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जवानों ने विस्फोटक सामाग्री के साथ 8 नक्सलियों को किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कहां है हिंदी माता का मंदिर? साहित्यकारों को करते हैं याद, आज भी चल रहा ये देशव्यापी आंदोलन
MP में नहीं थम रही भ्रष्टाचार की रफ्तार... पंचायत CEO को इंदौर लोकायुक्त ने रंगे हाथों रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
Shivraj Singh gave good news to the farmers now they will be able to get the right price for their Soyabean crops
Next Article
Shivraj Singh ने किसानों को दी Good News... अब मिल सकेगा फसल का एकदम सही दाम
Close