विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर में आतिशबाजी के दौरान भाजपा कार्यालय में लगी आग, PM मोदी के शपथ लेने का मनाया जा रहा था जश्न

PM Oath Ceremony: शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल में शामिल होने और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी द्वारा लगातार तीसरी बार शपथ लेने पर विदिशा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया.

Read Time: 3 mins
इंदौर में आतिशबाजी के दौरान भाजपा कार्यालय में लगी आग, PM मोदी के शपथ लेने का मनाया जा रहा था जश्न
PM Narendra Modi: इंदौर में जश्न के दौरान लगी आग

Narendra Modi Oath Ceremony: प्रधानमंत्री के तौर पर नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के लगातार तीसरी बार शपथ लेने के जश्न में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं की आतिशबाजी के दौरान इंदौर (Indore) में चार मंजिला पार्टी कार्यालय की छत में रविवार रात आग लग गई. घटना के चश्मदीदों ने यह जानकारी दी है.

जश्न के दौरान लगी आग

उन्होंने बताया कि शहर के जावरा कम्पाउंड क्षेत्र में भाजपा के मुख्य कार्यालय की छत में पार्टी कार्यकर्ताओं की आतिशबाजी के दौरान आग लगी है. भाजपा के मीडिया विभाग के एक पदाधिकारी ने बताया कि आतिशबाजी के दौरान पार्टी कार्यालय की छत पर पड़े प्लाईवुड के टुकड़ों, पुराने सोफा, फर्नीचर और अन्य अनुपयोगी सामान में किसी पटाखे के कारण ये आग लगी है.

आग पर पा लिया गया काबू

उन्होंने बताया कि आग पर दमकल विभाग की मदद से काबू पा लिया गया और इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. रविवार की शाम को पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. उनके साथ कई मंत्रियों ने भी शपथ ली थी. 

दिल्ली में नरेंद्र मोदी ने तीसरे संस्करण की सरकार में प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली. उनके साथ कई सांसद मंत्री के रूप में शपथ ले रहे थे. जिसमें विदिशा के नव निर्वाचित सांसद शिवराज सिंह चौहान भी शामिल थे. शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल में शामिल होने और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी द्वारा लगातार तीसरी बार शपथ लेने पर विदिशा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया.

की गई जमकर आतिशबाजी और बंटी मिटाईयां

माधवगंज पर विधायक मुकेश टंडन के नेतृत्व में जमकर आतिशबाजी की गई और मिठाइयां बांटी गई. विधायक मुकेश टंडन ने इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि विकास की परिपाटी भाजपा द्वारा ही शुरू की गई थी. जिसमें प्रदेश देश और विदिशा का विकास भी भाजपा द्वारा ही किया जाएगा उन्होंने अपने लाडले नेता के मंत्री बनने पर खुशी जाहिर की

ये भी पढ़ें PM Modi Oath Ceremony: बिलासपुर सांसद तोखन साहू को मोदी मंत्रिमंडल में मिली जगह, जानें कैसा रहा है इनका सियासी सफर

ये भी पढ़ें PM Modi Oath Ceremony: सिंधिया ने ली मंत्री पद की शपथ, फिर से मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, कुछ ऐसा रहा है सियासी सफर..

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कंपनी के बाउंसरों ने दलित युवक को पीटा, FIR करने पर दी धमकी
इंदौर में आतिशबाजी के दौरान भाजपा कार्यालय में लगी आग, PM मोदी के शपथ लेने का मनाया जा रहा था जश्न
shivpuri This is too much! 5 lakh people and a half-finished soil testing laboratory for them...how will this work?
Next Article
MP News: 5 लाख लोग और उनके लिए केवल एक आधी- अधूरी मृदा परीक्षण प्रयोगशाला...ऐसे कैसे चलेगा काम
Close
;