विज्ञापन
Story ProgressBack

रिश्तों का कत्ल... चचेरे भाई ने बोतल में जहर मिलाकर पिलाई शराब, 72 घंटे बाद दोनों भाइयों की मौत 

खंडवा जिले के आनंद नगर इलाके में दो भाइयों की शराब पीने से मौत हो गई. पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि शराब खरीदकर लाने वाला शख्स चचेरा भाई था. जिसके बाद से पुलिस की शक की सुई आरोपी भाई पर टिकी थी. पुलिस ने तफ्तीश का दायरा बढ़ाते हुए जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Read Time: 2 mins
रिश्तों का कत्ल... चचेरे भाई ने बोतल में जहर मिलाकर पिलाई शराब, 72 घंटे बाद दोनों भाइयों की मौत 
रिश्तों का कत्ल! चचेरे भाई ने जहर मिलाकर भाइयों को पिलाई शराब, 72 घंटे बाद दोनों ने तोड़ा दम

प्रदेश के खंडवा जिले से रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. जहां चंद रुपयों के विवाद के चलते चचेरे भाई ने दो भाइयों की हत्या कर दी. आरोपी भाई ने पहले शराब की बोतल खरीदी और उसमें कीटनाशक दवा मिलाकर अपने दोनों भाइयों को मिलाकर पिला दी. शराब पीने के 72 घंटे के भीतर दोनों भाइयों की मौत हो गई. शक के आधार पर मोघट पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो मामले का खुलासा हुआ. ASP महेंद्र तारनेकर ने जानकारी देते बताया कि आरोपी रवि ने अपने दो भाइयों को शराब में कीटनाशक मिलाकर उनकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

जानिए क्या है मामला

दरअसल, घटना खंडवा के आनंद नगर इलाके की है. जहां के आईटीआई कॉलेज के पीछे रहने वाले रवि पाल और प्रदीप पाल की शराब पीने के बाद मौत हो गई. शराब जिसने खरीदी वह मृतक का चचेरा भाई संदीप था. घटना के बाद खबर मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई थी. पुलिस के शक की सुई संदीप पर घटना वाले दिन से ही टिकी हुई थी. क्योंकि शराब में जहर मिलाने की बात सामने आई थी और शराब की बोतल खरीदने वाला संदीप ही था. इसी बिंदु के आधार पर पुलिस ने संदीप से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पैसों के चलते की हत्या 

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप ने मृतक रवि का पैसे का विवाद था. इसी कारण उसने अपने दोनों भाइयों को शराब में जहर मिलाकर पिलाई थी. जिससे प्रदीप पाल और रवि पाल की मृत्यु हो गई थी. पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए आरोपी संदीप को हिरासत में ले लिया है. 

ये भी पढ़ें - Makar Sankranti 2024: उज्जैन से अमरकंटक तक ऐसे मनाया गया मकर संक्रांति का पर्व, तस्वीरों में देखें पूरा नजारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: अधर में यहां स्कूली छात्रों का भविष्य! न बैठने के लिए जगह, न पढ़ाने के लिए शिक्षक हैं..
रिश्तों का कत्ल... चचेरे भाई ने बोतल में जहर मिलाकर पिलाई शराब, 72 घंटे बाद दोनों भाइयों की मौत 
MP News There was a dispute between 2 parties in Murar of Gwalior bullets were fired
Next Article
MP News: दिनदहाड़े गोलियों की गड़गड़ाहट से सहमा ग्वालियर, दबंगों ने बीच सड़क पर की फायरिंग
Close
;