विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2023

MP Weather Update: प्रदेश में दस्तक देने जा रही ठंड, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

MP Weather News: मध्य प्रदेश में बढ़ते तापमान से सभी काफी परेशान हैं. लोगों को फिर से कूलर और एसी का सहारा लेना पड़ रहा हैं.

Read Time: 2 min
MP Weather Update:  प्रदेश में दस्तक देने जा रही ठंड, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

MP Weather News: प्रदेश में बारिश के जाने के बाद अब मौसम पूरी तरह साफ है. अगले कुछ दिनों में प्रदेश में ठंड की शुरुआत होने की उम्मीद है. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में ठंड का मौसम 15 अक्टूबर के बाद शुरू होगा. पिछले 24 घंटे में प्रदेश में तापमान बिल्कुल भी कम नहीं हुआ हैं, बल्कि दिन के समय में तो तापमान रिकॉर्ड तोड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: दल बदलने का है गज़ब रिकॉर्ड, BJP छोड़ कांग्रेस से चुनाव लड़ सकते हैं नारायण त्रिपाठी

ठंडी हवाओं का है इंतजार
मध्य प्रदेश में बढ़ते तापमान से सभी काफी परेशान हैं. लोगों को फिर से कूलर और एसी का सहारा लेना पड़ रहा हैं. प्रदेश की जनता का कहना हैं कि हम गर्मी से परेशान हो गए हैं. अब तो हमें बस अक्टूबर महीने में ठंड का इंतजार है.

पानी बॉटल जरूर रखें साथ
अगर आप 10:00 बजे के बाद घर से बाहर जाते है तो अपनी साथ पानी की बॉटल जरूर रखें. चाहे आप ऑफिस जाएं, मार्केट जाएं या किसी भी जरूरी काम से जाएं.. प्रदेश में तापमान रोजाना बढ़ता जा रहा है और यह आपके लिए हानिकारक भी हो सकता हैं. पानी की कमी से आपको परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Election: राहुल गांधी के जाति जनगणना कार्ड की भाजपा ने निकाली हवा, कांग्रेस पर बढ़ा ये दबाव

पिछले 24 घंटों के दौरान ऐसा रहा तापमान
प्रदेश में सर्वाधिक अधिकतम तापमान (Maximum Tamprature)37°C दमोह एवं गुना में दर्ज किया गया और सबसे कम न्यूनतम तापमान (Minimum Temperature) 17°C  छिंदवाड़ा में दर्ज किया गया. इसके अलावा भोपाल में 35.5°C, धार 33.9°C, ग्वालियर 36.5°C, रायसेन 32.0°C, उमरिया 33.6°C, सतना 36.0°C, नर्मदापुरम 36.4°C और जबलपुर में 35.0°C तक तापमान दर्ज किया गया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close