विज्ञापन
Story ProgressBack

MP weather today: एमपी में मानसून की आमद के साथ ही आसमान से बरसी आफत, पिता-पुत्र समेत चार की मौत

MP weather update: एमपी (Madhya Pradesh) में मानसून (Mansoon) की दस्तक और आकाशीय बिजली का कहर दोनों एक साथ देखने को मिल रहा है. शनिवार को प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों ने अपनी जान गवा दी है. सागर में गाज गिरने से पिता-पुत्र की मौत हुई है, तो वहीं, नर्मदापुरम में मामी और भांजे की जान चली गई है.

Read Time: 3 mins
MP weather today: एमपी में मानसून की आमद के साथ ही आसमान से बरसी आफत, पिता-पुत्र समेत चार की मौत
एमपी में मानसून की आमद के साथ ही आसमान से बरसी आफत, पिता-पुत्र समेत चार की मौत.

MP CG Weather latest news: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में मानसून (Mansoon) की दस्तक के साथ ही आकाशीय बिजली कहर बनकर टूटी है. सागर और नर्मदापुरम में बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई है. सागर जिले की देवरी थाना क्षेत्र से आकाशीय बिजली काल बनकर गिरी, जिसकी वजह से पिता पुत्र की मौत हो गयी है. घटना देवरी से करीब 8 किलोमीटर दूर स्थित पिपरिया पाठक गांव की है, बिजली गिरने की सूचना मिलते ही डायल 100 की टीम भी मौके पर पहुंची और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. 

पिता पुत्र खेत पर गए थे लकड़ी काटने

मिली जानकारी के अनुसार पिपरिया पाठक गांव के निवासी परसोत्तम अहिरवार अपने बेटे राजेश के साथ गांव के पास खेत पर लकड़ी काटने के लिए गए हुए थे. तभी अचानक मौसम में बदलाव हुआ,कुछ देर में हवा चलने लगी और बारिश हुई. इसी के साथ अचानक बादलों की गड़गड़ाहट के साथ आसमान से बिजली गिरी, जिसकी चपेट में परसोत्तम और राजेश आ गए. जैसे ही उनके परिजनों को सूचना मिली तो इन्हें लेकर अस्पताल पहुंच गए थे, राजेश अहिरवार की उम्र 22 साल है, इनकी 2 साल पहले इसकी शादी हुई थी. और 1 साल का छोटा बेटा है, घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

देवरी पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर रही है. रविवार की सुबह इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. मृतक के परिजन धर्मदास अहिरवार ने बताया कि यह लोग खेत गए हुए थे, पेड़ से लकड़ी काटने गए थे, तभी अचानक बिजली गिरी, बिजली पिता और पुत्र के ऊपर गिर गई.

ये भी पढ़ें- MP News: सागर के इस युवा किसान ने किया बड़ा कारनामा, अपने बगीचे में उगा दिए दुनिया भर के 32 प्रकार के आम

 बिजली गिरने से मामी भांजे की हुई मौत

सागर से पहले बिजली गिरने से मौत की एक खबर नर्मदापुरम से भी आई है, सुखतवा में बीती शाम तेज हवा के साथ आकाशीय बिजली गिरी है. यहां बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे मामी-भांजे की मौत हो गई है.बता दें कि शुक्रवार को सुखतवा के बारधा गांव में एक ही परिवार के कुछ लोग खेत में मूंग तोड़ रहे थे, उसी वक्त ये घटना घट गई. 

ये भी पढ़ें- Kisan Samman Program: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज ने शुरू की 'लाडली' बहनों के लिए नई योजना, जानें किन राज्यों में महिलाओं को होगा फायदा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MPL: ग्वालियर को मिला नया इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, सिंधिया कप की हुई शुरुआत
MP weather today: एमपी में मानसून की आमद के साथ ही आसमान से बरसी आफत, पिता-पुत्र समेत चार की मौत
Crime seoni Grandmother abused mother and grandson murdered her in anger, in another case son beat up father and took his life
Next Article
Crime: दादी ने मां को कहा अपशब्द तो गुस्से में पोते ने कर दी हत्या, दूसरे मामले में बेटे ने पीटकर ले ली पिता की जान
Close
;