विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

MP News: Gwalior में अवैध संबंधों के शक में युवक की हत्या, आरोपी ने ये बताई कहानी

MP News: ग्वालियर (Gwalior) के समाधिया कालोनी इलाके में रहने वाले युवक आकाश की बुधवार आधी रात को चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. मृतक कपड़ा फैक्ट्री का मुनीम था.

Read Time: 3 min
MP News: Gwalior में अवैध संबंधों के शक में युवक की हत्या, आरोपी ने ये बताई कहानी
अवैध संबंधों के शक में क चाकू से गोदकर हत्या

Madhya Pradesh Crime News:  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में पुलिस (MP Police) ने युवक की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस ने इस हत्या की वजह अवैध संबंध बताए हैं. इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, एक फर्म में अकाउंटेंट की नौकरी करने वाले युवक को उसी की बिल्डिंग की पार्किंग में देर रात गला रेतकर हत्या कर दी गई थी.   

अवैध संबंध बने हत्या की वजह

पुलिस के अनुसार इस सनसनीखेज हत्या में पति - पत्नी और वो का मामला निकला है. पुलिस का कहना है कि हत्यारे को शक था कि उसकी पत्नी के साथ मृतक के अवैध संबंध थे और इसी से आहत होकर उसने युवक की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पार्किंग में कर दी हत्या

ग्वालियर (Gwalior) के समाधिया कालोनी इलाके में रहने वाले युवक आकाश की बुधवार आधी रात को चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. मृतक कपड़ा फैक्ट्री का मुनीम था. आकाश को उसी के अपार्टमेंट के नीचे स्थित पार्किंग में चाकू मारे गए, जिसमें ऊपर की मंजिल पर वो रहता था. वह बचने के लिए घायल अवस्था में ही अपने फ्लैट तक भागा,लेकिन वो गिर पड़ा और बाद में उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: खाद की बोरियों पर पीएम मोदी की फोटो पर भड़की कांग्रेस, तो चुनाव आयोग ने उठाया ये बड़ा कदम

सीसीटीवी फुटेज देखकर खुला राज 

पुलिस ने रात भर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज इकट्ठे करके उनको देखा, तो उसमें एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया. पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और उससे पूछताछ की ,तो सारा सच सामने आ गया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए. उसने बताया कि मृतक आकाश देवानी का उसकी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इससे आरोपी बहुत गुस्से में था और उसकी हत्या करने की फिराक में था. मौका पाते ही उसने बुधवार को आकाश का काम तमाम कर दिया.

सीएसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ कर पता किया जा रहा है कि क्या उसके साथ इस हत्याकांड में कुछ और लोग भी शामिल थे ? 

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: खाद की बोरियों पर पीएम मोदी की फोटो पर भड़की कांग्रेस, तो चुनाव आयोग ने उठाया ये बड़ा कदम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close