विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सावधान! मोबाइल से खेलना मासूम को पड़ा भारी, हुई मौत... मामला जानकर उड़ जाएंगे होश

Vididha News: मोबाइल फोन चलाने की वजह से एक मासूम बच्चे की जान चली गई. ये बच्चा मोबाइल चलाते- चलाते पलंग के लोहे की रॉड में फंस गया था.

Read Time: 2 min
MP News: सावधान! मोबाइल से खेलना मासूम को पड़ा भारी, हुई मौत... मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
Madhya Pradesh News: मोबाइल बच्चे की मौत की वजह

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां मोबाइल की वजह से एक मासूम की जान चली गई. यहां की गंजबासोदा तहसील में एक 12 साल के मासूम की जान का दुश्मन उसका ही मोबाइल बन गया. खेल- खेल में देखते ही देखते बच्चे की जान चली गई. ये बच्चा मोबाइल चला रहा था और इसी दौरान उसका सिर पलंग की लोहे की रॉड में फंस गया.

गले में पहना हुआ धागा के कारण लगी फांसी

ये हृदय विदारक घटना विदिशा के बासौदा के बरेठ रोड की है. यहां के बीजासन मंदिर में मोबाइल चलाने के दौरान 12 साल का बच्चा लोहे के पलंग में फंस गया. जिससे उसकी मौत हो गई. बासौदा एसडीओपी मनोज कुमार मिश्रा ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार बच्चा कमरे में अकेला मोबाइल चला रहा था. इसी दौरान वो लोहे के पलंग में फंस गया. और गले में पहले धागा के कारण उसकी फांसी लग गई और उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें MP News: कांग्रेसियों के भाजपाई होने के दावे को जीतू पटवारी ने बताया झूठा और भ्रामक, कही दी ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के विदिशा का है मामला

बताया जा रहा है मोबाइल चलाते हुए बच्चा इतना मग्न हो गया था कि उसे पता ही नहीं कि चला उसका सिर बेड की लोहे की रॉड में कब फंस गया. बच्चे ने अपने - आपको बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल पाई. 

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election 2024: "रोड नहीं तो वोट नहीं"...ग्रामीणों ने नारेबाजी कर लोकसभा के चुनावों का किया बहिष्कार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close