विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: खेलते - खेलते तीन भाई-बहन अचानक हो गए लापता, CCTV में एक शख्स के साथ खाना खाते दिखे, और फिर...

Madhya Pradesh: पुलिस को सीसीटीवी में मिले संदिग्ध कमल की पहचान होने के बाद रातभर पुलिस की टीम कई जगह पहुंची. इस दौरान पुलिस कमल के घर दबिश के लिए भी पहुंची. पुलिस ने कमल के रिश्तेदारों से पूछताछ की तो पता चला कि वह वहां से इंदौर के लिए निकल चुका है.

Read Time: 3 mins
MP News: खेलते - खेलते तीन भाई-बहन अचानक हो गए लापता, CCTV में एक शख्स के साथ खाना खाते दिखे, और फिर...
Dewas News: सीसीटीवी में दिखाई दिया बच्चों के साथ एक शख्स

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास जिले (Dewas) से तीन भाई-बहनों के लापता होने की खबर आ रही है. यहां के खातेगांव के बड़े मोहल्ले से गुरुवार सुबह करीब 11 बजे के करीब घर के पास खेल रहे तीन भाई-बहन लापता हो गए. परिवार वालों को जब इसका पता चला तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया. परिवार वालों ने आसपास सभी जगह तलाश शुरू की लेकिन बच्चों का कोई पता नहीं चला.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध व्यक्ति

जब तीनों बच्चे नहीं मिले तो घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें क्षेत्र के जवाहर चौक से सुबह 11 बजकर 13 मिनट पर एक व्यक्ति तीनों बच्चों को अपने साथ पैदल ले जाते दिखा. मिली जानकारी के अनुसार बच्चों के पिता अनीस वेल्डिंग का काम करते हैं, गुरुवार को मोहल्ले में शादी होने के कारण सभी वहां खाना खाने गए थे. पास में ही बच्चों के खेलने की जगह है, जहां मोहल्ले के बच्चे साथ में खेलते हैं. परिवार वालों को लगा कि बच्चे वहीं खेल रहे होंगे. जब काफी देर तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो फिर परिवार वालों ने ढूंढना शुरू किया.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध

मासूम बच्चों के लापता होने के बाद सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज ओर बच्चों के फोटो डाले गए. इसी बीच शादी समारोह के फोटो और वीडियो भी चेक किए. जिसमें तीनों बच्चे उसी शख्स के पास ही खाना खाते दिखे, जो सीसीटीवी में उनके साथ नजर आया था. सीसीटीवी फुटेज देखकर कुछ लोगों ने संदिग्ध व्यक्ति को कमल कालिया ग्राम-खारिया के रूप में पहचाना.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: खौफनाक...पहले पिलाया कीटनाशक फिर मां - बेटे ने मिलकर रस्सी से घोंट दिया गला, दे दिया आत्महत्या का रूप

रात भर पुलिस टीम ढ़ूढ़ने में लगी रही

पुलिस को सीसीटीवी में मिले संदिग्ध कमल की पहचान होने के बाद रातभर पुलिस की टीम कई जगह पहुंची. इस दौरान पुलिस कमल के घर दबिश के लिए भी पहुंची. पुलिस ने कमल के रिश्तेदारों से पूछताछ की तो पता चला कि वह वहां से इंदौर के लिए निकल चुका है. इंदौर में कुछ जगहों पर बच्चों और आरोपी को देखे जाने की पुष्टि होने के बाद पूरा महकमा इंदौर में तलाशी में जुट गया. पूरी रात पुलिस टीम की मेहनत का नतीजा सुबह साढ़े 6 बजे सामने आया जब तीनों बच्चे सुरक्षित पुलिस के हाथों में आ गए और आरोपी कमल को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें MP News: वोट डालने के बाद कई चीजों पर मिलेगी 50% की छूट, बस का किराया होगा आधा, मिलेंगी सस्ती कचौड़ी और ...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Weather Alert: MP-छत्तीसगढ़ में आज भी बरसेंगे बादल, कहीं तेज तो कहीं हल्की होगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट
MP News: खेलते - खेलते तीन भाई-बहन अचानक हो गए लापता, CCTV में एक शख्स के साथ खाना खाते दिखे, और फिर...
Maihar Fire broke out in mobile and clothes shop due to short circuit loss worth lakhs
Next Article
Fire News: मोबाइल और कपड़े की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का नुकसान
Close
;