विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: ऐसा भी कोई करता है क्या! पहले पिलाया कीटनाशक फिर मां के साथ मिलकर पत्नी का रस्सी से घोंट दिया गला और बाद में...

Crime: इन दोनों ने मिलकर पहले तो मिलकर बहू को जबरदस्ती कीटनाशक दवा पिलाई, फिर नायलॉन की रस्सी को गले में फंसाया और दोनों तरफ से खींचने लगे. इन दोनों ने इस रस्सी को जब तक नहीं छोड़ा जब तक की नवविवाहिता की जान ना चली गई.

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh: ऐसा भी कोई करता है क्या! पहले पिलाया कीटनाशक फिर मां के साथ मिलकर पत्नी का रस्सी से घोंट दिया गला और बाद में...
Chhattisgarh Crime: पुलिस ने बहू की हत्या के आरोपी मां-बेटे को जेल भेज दिया है

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर जिले (Balrampur District) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. आप भी इस मामले के बारे में जानेंगे तो चौंक जाएंगे. यहां के रघुनाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रमेशपुर गांव में एक मां और बेटे ने मिलकर अपनी बहू की दर्दनाक हत्या कर दी. हत्या की इस कहानी सुनकर आप भी सोचेंगे कि क्या इन मां-बेटे को इंसान कहना चाहिए. इतना ही नहीं इन दोनों ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने की नाकाम कोशिश भी की. 

गले में रस्सी डालकर घोंट दिया गला

इन दोनों ने मिलकर पहले तो मिलकर बहू को जबरदस्ती कीटनाशक दवा पिलाई, फिर नायलॉन की रस्सी को गले में फंसाया और दोनों तरफ से खींचने लगे. इन दोनों ने इस रस्सी को जब तक नहीं छोड़ा जब तक की नवविवाहिता की जान ना चली गई.

जानकारी के अनुसार जिले के रमेशपुर निवासी अंकित जायसवाल ने 1 मई को थाने पहुंचकर मर्ग इंटी मेशन दर्ज कराया कि उसकी पत्नी ने 30 अप्रैल की दरमियानी रात को घर के पीछे झाड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद मौके पर तत्काल थाना प्रभारी पहुंचे और शव का निरीक्षण करने पर उन्हें संदेह लगा. नवविवाहिता होने और संवेदनशील केस की वजह से लाश का पंचनामा रिपोर्ट कार्यपालिका मजिस्ट्रेट के द्वारा कराई गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

PM रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह हुई साफ

नवविवाहिता मृतिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि मृतिका की मौत खुदकुशी करने से नहीं बल्कि उसे गला घोंटकर मारा गया है. जिसके बाद पुलिस टीम गठित कर दोनों आरोपियों को अपने हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई, तो मृतिका के पती अंकित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया,और बताया कि मुझे मेरी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. जिसे लेकर हमारे बीच अक्सर लड़ाई - झगड़ा होता रहता था. इन्हीं बातों से गुस्से में आकर पहले मैंने अपनी पत्नी को अपने कमरे में बुलाया फिर मैंने और मां ने मिलकर उसे कीटनाशक दवा पिला दी, इसके बाद नायलॉन की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी.

ऐसे रची थी आत्महत्या की साजिश

हत्या करने के बाद दोनों ने मिलकर लाश को उठाकर घर के पीछे ले जाकर एक झाड़ी में रस्सी लगाकर लटका दिया और थाने पहुंचकर पत्नी की आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी. मामला खुलने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें MP News: वोट डालने के बाद कई चीजों पर मिलेगी 50% की छूट, बस का किराया होगा आधा, मिलेंगी सस्ती कचौड़ी और ...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral
Chhattisgarh: ऐसा भी कोई करता है क्या! पहले पिलाया कीटनाशक फिर मां के साथ मिलकर पत्नी का रस्सी से घोंट दिया गला और बाद में...
Scorching Heat and Water Crisis Chirmiri Residents Desperate for Clean Drinking Water
Next Article
तपती गर्मी , पानी की किल्लत ! पेयजल की एक-एक बूंद को मोहताज हुए लोग
Close
;