विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

MP News: अस्पताल में भर्ती महिला खिड़की से तीसरी मंजिल पर पहुंची, उतारने में फायर बिग्रेड के छूटे पसीने

Madhya Pradesh Latest News: इस रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बीमार महिला को फिर से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यहां के डॉक्टर इस महिला की हालत पर विशेष नजर बनाए हुए हैं. ये पूरा मामला सुबह 10:30 बजे का है.

Read Time: 3 min
MP News: अस्पताल में भर्ती महिला खिड़की से तीसरी मंजिल पर पहुंची, उतारने में फायर बिग्रेड के छूटे पसीने
महिला को फायर बिग्रेड की सहायता से नीचे उतारा गया

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) मेडिकल कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक बीमार महिला मेडिकल कॉलेज (Medical College) के आइसीयू (ICU) के बाथरूम की खिड़की से निकल कर चौथी माले के छज्जे से तीसरे माले के छज्जे पर पहुंच गई.

आईसीयू में भर्ती थी महिला

ये महिला आईसीयू में भर्ती थी. इसने जहर खा लिया था, जिसकी वजह से इसका इलाज चल रहा था. इस महिला को सबसे पहले मेडिकल कॉलेज के सुरक्षा गार्ड ने देखा. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस चौकी को दी गई. इसी दौरान महिला का बेटा भी मौके पर पहुंच गया और अपनी मां की जान बचाने के लिए वह पाइप के सहारे ही ऊपर चढ़ने का प्रयास करने लगा.

इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी के एएसआई सुनील सिंह ने मौके पर फायर ब्रिगेड बुलवाई, जिसके बाद सीढ़ी और रस्सी के सहारे बीमार महिला को नीचे उतारा गया.

ये भी पढ़ें:21 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर पीएम मोदी, सिंधिया बोले- 'पीएम का आना गौरव की बात'

मामले की चल रही है जांच

इस रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बीमार महिला को फिर से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यहां के डॉक्टर इस महिला की हालत पर विशेष नजर बनाए हुए हैं. ये पूरा मामला सुबह 10:30 बजे का है. इस महिला को नीचे उतारने में पूरे 45 मिनट लगे. मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि अभी महिला की हालत ठीक है और वह डॉक्टरों की निगरानी में है. उन्होंने कहा कि महिला कैसे इतनी छोटी सी खिड़की से बाहर निकल गई, यह जांच का विषय है. लिहाजा, इसकी जांच करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:MP Election: गुवाहाटी पुलिस ने कांग्रेस नेता के घर मारा छापा, 63 करोड़ के फ्रॉड केस में बेटे के खिलाफ दर्ज किया केस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close