विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: राजधानी भोपाल में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्चों को बनाया निशाना...सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कुत्तों ने मासूम बच्चों को अपना शिकार बनाया है. जनवरी में कुत्ते के काटने से एक मासूम की मौत हो गई थी.

Read Time: 3 min
MP News: राजधानी भोपाल में फिर दिखा कुत्तों का आतंक, मासूम बच्चों को बनाया निशाना...सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Bhopal: भोपाल में एक बार फिर कुत्तों ने मचाया आतंक

Madhya Pradesh News: देश में गर्मी बढ़ते ही कुत्तों का कहर बढ़ता जा रहा है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में तो कुत्तों ने आतंक मचा रखा है. यहां एक बार फिर कुत्तों ने एक बच्चे को अपना निशाना बनाया है. ये घटना राजधानी के वार्ड 42 जहांगीराबाद की है. जहां अपनी मां के साथ जा रहे दो बच्चों पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. इस कुत्ते ने एक बच्चे को जमीन पर पटक दिया और दूसरी तरफ से आ रही एक बच्ची को भी अपना निशाना बनाया. इस घटना के बाद बच्चे बहुत ही डर गए हैं.

पहले भी कई लोगों को निशाना बना चुके हैं कुत्ते

इस घटना में मासूम बच्चे को कुत्ते ने लहूलुहान कर दिया है. आवारा कुत्ते के आतंक की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. आप देखिए कैसे राह चलते बीच बाजार में कुत्तों ने बच्चों पर हमला कर दिया. कुछ लोगों ने बच्चों को इस हमले से बचाने की कोशिश की. इससे पहले भी राजधानी भोपाल में कुत्ते बच्चों को अपना निशाना बना चुके हैं. मौसम के गर्म होते ही कुत्तों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है. कुत्ते के काटने की घटना पहले भी हो चुकी है. इस साल जनवरी में भी कुत्ते के काटने से एक मासूम की मौत हो गई थी.

एक साल में आए हैं 21000 से ज्यादा मामले

राजधानी भोपाल में तो कुत्तों का लंबे समय से आतंक जारी है. यहां साल भर में कुत्तों के काटने के 21000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. वहीं बीते 5 सालों में आवारा कुत्तों के काटने से 5 मासूमों की मौत हो चुकी है. राजधानी में आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर हावी है कि दर्जनों लोग अस्पतालों में रेबीज के इंजेक्शन लगवाने के लिए लाइन में लगे रहते हैं. हालात यह है कि कई बार रैबीज के इंजेक्शन कम पड़ जाते हैं. 

ये भी पढ़ें Second Phase Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ की तीन सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, 26 अप्रैल को जनता करेगी पूर्व सीएम बघेल समेत 41 नेताओं के भाग्य का फैसला

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: दूल्हा बारात लेकर पहुंचा दुल्हन के घर, प्रेमिका आकर करने लगी हंगामा, जानिए क्या हुआ इसके बाद...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close