विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: दूल्हा बारात लेकर पहुंचा दुल्हन के घर, प्रेमिका आकर करने लगी हंगामा, जानिए क्या हुआ इसके बाद...

Chhattisgarh News: दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे और बारातियों की पिटाई भी कर दी, आखिरकार घटना की सूचना किसी ने 112 पुलिस की आपातकालीन सेवा को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.  गहमा - गहमी के बीच दूल्हा और बारातियों को सभी के सामने सार्वजनिक रूप से माफी मागते हुए दंड - बैठक लगाकर वहां से जान बचाकर निकलना पड़ा.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh: दूल्हा बारात लेकर पहुंचा दुल्हन के घर, प्रेमिका आकर करने लगी हंगामा, जानिए क्या हुआ इसके बाद...
Chhattisgarh Police: दूल्हे पक्ष वालों ने अपनी कार दुल्हन पक्ष को दी

Chhattisgarh News: दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा ही था कि तभी उसके होश उड़ गए. उसकी प्रेमिका वहां आ गई और उसके अरमानों पर पानी फेर दिया. इतना ही नहीं दूल्हे की प्रेमिका ने मौके पर आकर अपने गर्भवती होने की बात कही और दूल्हे के शादी के जल्द ही पूरे होने वाले सपनों को तोड़ दिया. इसके बाद लड़की वालों ने पुलिस के सामने ही दूल्हे और बारातियों से माफी मंगाकर सार्वजनिक रूप से दंड बैठक लगवाई.

पूरा मामला है गौरेला थाना क्षेत्र का

ये मामला गौरेला थाना क्षेत्र के तरईगांव का है. जहा पर मंगलवार की रात पेण्ड्रा थानाक्षेत्र अमारु गाव के रहने वाले अजय यादव की शादी गौरेला थानाक्षेत्र के तरईगाव में रहने एक परिवार के साथ तय हुई थी और कल रात शादी होनी थी. जिसके बाद कल शाम अमारु गाव से अजय यादव और उसके परिजन बारात लेकर धूमधाम से दुल्हन लेने के लिए तरईगाव पहुचे थे. शादी की रस्में शुरू होने ही वाली थी कि तभी दूल्हे अजय यादव की प्रेमिका शादी समारोह में पहुच गई और जमकर हंगामा करने लगी. और दूल्हे बने अजय यादव से 3 माह का गर्भ होने की बात बताई. जिसके बाद दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच जमकर बवाल हुआ.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: एक दिन की दुल्हन ने लगाई फांसी, मौत से पहले लगाया था पति को फोन...

बरातियों की कर दी पिटाई

दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे और बारातियों की पिटाई भी कर दी, आखिरकार घटना की सूचना किसी ने 112 पुलिस की आपातकालीन सेवा को दी. जिसके बाद 112 पुलिस मौके पर पहुंची.  गहमा - गहमी के बीच दूल्हा और बारातियों को सभी के सामने सार्वजनिक रूप से माफी मागते हुए दंड - बैठक लगाकर वहां से जान बचाकर निकलना पड़ा. इसके बाद दुल्हन पक्ष पूरे घटनाक्रम की शिकायत लेकर गौरेला थाने पहुंचा और उन्होंने शादी में हुए खर्च की दूल्हे पक्ष से दिलाने की मांग रखी. जिस पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें कोर्ट जाने की सलाह दी. दूल्हे पक्ष वालों ने घर में रखें एक चार पहिया वाहन को अमानत के तौर पर दुल्हन पक्ष वालों को दे दिया है. जिसकी सूचना दुल्हन पक्ष वालों ने पुलिस को दे दी है.

ये भी पढ़ें कांग्रेस का एक ही मंत्र है- "जिंदगी के साथ भी लूट और जिंदगी के बाद भी लूट", PM मोदी ने विपक्ष पर कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close