विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: हाईटेंशन लाइन से निकली चिंगारी ने मचाया कोहराम, भाजपा पार्षद के गैरेज में रखी 50 लाख रु. की गाड़ियां खाक

Gwalior Today News: आग लगने से पहले आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई. इस बीच कुछ लोगों ने साहस दिखाते हुए गैराज में रखी बाकी कारों को निकालकर उन्हें बचाने में जुट गए. फिर भी एसयूवी, सफारी, ऑल्टो, विस्टा, मारुति 800 और स्विफ्ट डिजायर जैसी कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई.

Read Time: 3 mins
MP News: हाईटेंशन लाइन से निकली चिंगारी ने मचाया कोहराम, भाजपा पार्षद के गैरेज में रखी 50 लाख रु. की गाड़ियां खाक

Gwalior News: ग्वालियर में सोमवार को हाईटेंशन लाइन से निकली चिंगारी ने कोहराम मचा दिया. इस चिंगारी की वजह से ग्वालियर-भिंड मार्ग पर बरेठा में स्थित कारों के गोदाम को तबाह कर दिया. महज बीस मिनिट में इसमें रखीं छह कीमती कारें राख के ढेर में तब्दील हो गईं . यह गैरेज एक भाजपा पार्षद का बताया जा रहा है.

घटना महाराजपुरा थाना इलाके में स्थित बरेठा के नजदीक हुई. यहां मालनपुर नगर पालिका से भाजपा पार्षद का कारों का एक गैरेज है. दरअसल, लक्ष्मणगढ़ पर स्थित इस गैराज के एकदम पास से हाईटेंशन लाइन निकली हुई है. आज अचानक हवा चलने पर इसके तारों में से तेज़ आवाज करते हुए आग की चिंगारियां निकलने लगीं. जब तक लोग समझ पाते, तब तक इन चिंगारियों से निकली आग ने धीरे-धीरे पूरे गैरेज को अपनी चपेट में ले लिया. इन चिंगारियों ने पहले दो गाड़ियों को स्वाहा किया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल फायरब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक  फायरब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंच पाती, तब तक दो और गाड़ियों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी नागेंद्र सिंह और महाराजपुर टीआई धर्मेंद्र यादव भी मौके पर पहुंच गए. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया गया, लेकिन तब तक 50 लाख से अधिक कीमत की छह गाड़ियां पूरी तरह जल चुकी थी.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh : "सरेंडर कर दो वरना गोली खाने के लिए तैयार हो जाओ", नक्सलियों के गढ़ में अमित शाह की दो टूक

आग लगने से पहले आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई. इस बीच कुछ लोगों ने साहस दिखाते हुए गैराज में रखी बाकी कारों को निकालकर उन्हें बचाने में जुट गए. फिर भी एसयूवी, सफारी, ऑल्टो, विस्टा, मारुति 800 और स्विफ्ट डिजायर जैसी कई गाड़ियां जलकर खाक हो गई. ये हादसा और बड़ा हो सकता था, अगर लोग वहां खड़ी कीमती कारों को बचाने में सफल नहीं हो पाते. दरअसल, इस आग में जलने से बचाई गई कारों की संख्या भी आधा दर्जन से ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- Loksabha chunav 2024: छतरपुर जिला चुनता है 3 सांसद पर 15 सालों से कोई 'माननीय' यहां नहीं रहता !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP के 32 जिलों में पहुंचा मानसून: 24 घंटे में बारिश का स्ट्रॉन्ग सिस्टम होगा एक्टिव... जानें कब तक पूरे मध्य प्रदेश को करेगा कवर
MP News: हाईटेंशन लाइन से निकली चिंगारी ने मचाया कोहराम, भाजपा पार्षद के गैरेज में रखी 50 लाख रु. की गाड़ियां खाक
Youth of Mauganj district did well by digging a Step Well without machines
Next Article
जज्बे को सलाम... पत्थरों को चीरकर खोज निकाला पानी, जल गंगा संवर्धन अभियान में किया श्रमदान
Close
;