विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh : नक्सल इलाके में जमकर गरजे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, नक्सलियों को दो टूक- सरेंडर कर दो वरना गोली खाने तैयार हो जाओ

Loksabha Election : छत्तीसगढ़ पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नक्सलियों को एक बार फिर खुली चुनौती दी है. उन्होंने कह दिया है कि सरेंडर कर दो वरना एनकाउंटर में मारे जाओगे.  

Read Time: 3 min

फोटो- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह.

Amit Shah Visit In Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कांकेर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) एक बार फिर नक्सलियों पर जमकर गरजे और साफ कह दिया कि सरेंडर कर दो वरना गोली खाने को तैयार हो जाओ. दरअसल लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) सोमवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंचे थे. बता दें कि ये वही जिला है जहां के जंगलों में हालही में सुरक्षा बलों ने  एक साथ 29 नक्सलियों को ढेर किया था.

छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का खात्मा करना है

दरअसल कांकेर लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को चुनाव होगा. यहां से भोजराज नाग को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है. BJP के पक्ष में वोट मांगने के लिए सोमवार को स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी छत्तीसगढ़ के कांकेर (Kanker) पहुंचे. यहां हुई आमसभा में नक्सलियों को खुली चुनौती दी. शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद का खात्मा करना है. भाजपा देश के कई राज्यों में नक्सलवाद का खात्मा कर चुकी है. हम छत्तीसगढ़ से भी आने वाले दो से तीन सालों में नक्सलवाद को उखाड़ फेकेंगे. इसलिए नक्सलियों से कह रहा हूं कि सरेंडर कर दो वरना गोली खाने तैयार हो जाओ.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : नक्सलियों की लगाई प्रेशर IED की चपेट में आया ग्रामीण, Blast होते ही हुई दर्दनाक मौत

कांग्रेस पर भी साधा निशाना 

केंद्रीय मंत्री शाह ने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि मैं भूपेश बघेल से पूछना चाहता हूं कि जब छतीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार थी तो आपने क्या दिया?  5 सालों तक छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की सरकार थी तब नक्सलियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी. विष्णु साय सरकार में 90 नक्सलियों को मार गिराया है. 123 नक्सली  गिरफ्तार हुए हैं और  250 ने सरेंडर किया है.  इस देश से नरेंद्र मोदीजी ने आतंकवाद को समाप्त किया और नक्सलवाद समाप्ति की ओर है. बता दें कि इसके पहले भी छत्तीसगढ़ दौरे के वक़्त अमित शाह ने तीन सालों के अंदर छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को खत्म करने का दावा किया था. इसके बाद हाल ही में सुरक्षा बलों ने बड़ा एनकाउंटर करते हुए एक साथ 29 नक्सलियों को मार गिराया था. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : नक्सलियों की लगाई प्रेशर IED की चपेट में आया ग्रामीण, Blast होते ही हुई दर्दनाक मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close