विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : ब्राजील में हुई शिवपुरी के छात्र की मौत, परिवारजन की मांग इंडिया लाया जाए शव

शेर सिंह का इकलौता बेटा नवजोत सिंह सरदार जो कि 2 महीने पहले ही कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में बीबीए की पढ़ाई करने के लिए शिवपुरी से विदेश गया था. वह अपने 10 दोस्तों के साथ यूनिवर्सिटी की तरफ से ब्राजील के टूर पर गया हुआ था. परिवारजनों ने बताया कि मेरी जानकारी के अनुसार नवजोत सिंह सरदार के साथ उसके एक और दोस्त दीप जो कि चंडीगढ़ का रहने वाला है उसकी भी तबीयत खराब हुई थी, दोनों को तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इलाज के दौरान नवजोत ने दम तोड़ दिया.

Read Time: 3 min
MP News : ब्राजील में हुई शिवपुरी के छात्र की मौत, परिवारजन की मांग इंडिया लाया जाए शव
शिवपुरी:

Shivpuri Student Dies in Brazil : ब्राजील से मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के रहने वाले एक छात्र की मौत की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि छात्र की मौत बीमारी के कारण हुई है, लेकिन उसके पिता का कहना है कि मौत की असली वजह साफ नहीं है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एमपी के जिस स्टूडेंड ब्राजील में हुई है वह कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में बीबीए (BBA Study) की पढ़ाई करता था. यहां के छात्र टूर पर ब्राजील गए हुए थे, जहां अचानक से तबीयत खराब हो जाने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

परिवारजन उठा रहे हैं सवालशिवपुरी के छात्र नवजोत सिंह सरदार की मौत की खबर ब्राजील से आयी है. नवजोत अपने पिता का इकलौता बेटा था. नवजोत ने विदेश में पढ़ाई करने के लिए कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी (California University) में 2 महीने पहले ही एडमिशन लिया था. मृतक छात्र के परिजनों ने शव वापस लाने की मांग की है.

शिवपुरी में रहने वाले नवजोत सिंह सरदार की उम्र लगभग 23 साल बताई जा रही है. कोलारस विधानसभा क्षेत्र में छात्र के पिता राजनीति करते हैं और कांग्रेस पार्टी के समर्थक हैं. बेटे की मौत पर पिता शेर सिंह सरदार का कहना है कि उनके बेटे की असली मौत की वजह सामने नहीं रखी जा रही है. उन्होंने सरकार से बेटे के शव को वापस लाने की मांग की है.

बता दें कि शेर सिंह का इकलौता बेटा नवजोत सिंह सरदार जो कि 2 महीने पहले ही कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में बीबीए की पढ़ाई करने के लिए शिवपुरी से विदेश गया था. वह अपने 10 दोस्तों के साथ यूनिवर्सिटी की तरफ से ब्राजील के टूर पर गया हुआ था. परिवारजनों ने बताया कि मेरी जानकारी के अनुसार नवजोत सिंह सरदार के साथ उसके एक और दोस्त दीप जो कि चंडीगढ़ का रहने वाला है उसकी भी तबीयत खराब हुई थी, दोनों को तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इलाज के दौरान नवजोत ने दम तोड़ दिया. खबर यह भी है कि चंडीगढ़ के रहने वाले दीप की तबीयत भी नाजुक बनी हुई है. नवजोत सिंह के पिता शेर सिंह सरदार ने जिला कलेक्टर रविंद्र कुमार सिंह से गुहार लगाते हुए शव को वापस लाने के लिए मदद करने की अपील की है. वहीं जिला कलेक्टर रविंद्र कुमार सिंह ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

यह भी पढ़ें : पहले चोरी फिर आग, इस पर भी नहीं खुली आंख, छतरपुर में बुंदेलखंड पैकेज की फाइलें बनीं 'राख'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close