विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

MP News: सतना पुलिस ने 46 लाख कैश के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh: गोदान एक्सप्रेस जब सतना रेलवे स्टेशन (Satna Railways) पर पहुंची थी, तो इस चेकिंग के दौरान एक युवक संदिग्ध नजर आया. यह युवक एसी कोच में सतना से मुंबई की ओर जा रहा था. जब आरपीएफ पुलिस (RPF Police) ने उसे ट्रेन से उतार कर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास मिले बैग में भारी मात्रा में कैश मिला.

Read Time: 3 min
MP News: सतना पुलिस ने 46 लाख कैश के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार
46 लाख कैश के साथ सतना में आरपीएफ के हत्थे चढ़ा युवक और उससे बरामद कैश.

Madhya Pradesh News: सतना आरपीएफ (Satna RPF) ने गोदान एक्सप्रेस ट्रेन (Godan Express Train) से एक युवक को 46 लाख रुपये कैश के साथ गिरफ्तार किया है. दरअसल, प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लगने के साथ ही पुलिस ने सतर्कता बढ़ा रखी है. यातायात के सभी साधनों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है. इसी कड़ी में शनिवार को आरपीएफ ने अवैध रूप से कैश ले जा रहे एक युवक से युवक को गरफ्तार किया. 

संदिग्ध युवके के पास मिला कैश

गोदान एक्सप्रेस सतना जब रेलवे स्टेशन (Satna Railways) पर पहुंची, तो इसकी चेकिंग के दौरान एक युवक संदिग्ध नजर आया. वह युवक एसी कोच में सतना से मुंबई की ओर जा रहा था. जब आरपीएफ पुलिस (RPF Police) ने उसे ट्रेन से उतार कर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास मिले बैग में भारी मात्रा में कैश मिला. इस कैश के बारे में पूछने पर युवक कुछ भी सही-सही नही बता सका, जिसके बाद पुलिस ने कैश को जब्त कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें:IND vs PAK Cricket Match: भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को 192 रनों पर किया ढेर, मैच में दिखा दुआ का असर

उज्जैन का रहने वाला है आरोपी

पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई. इसके बाद जब इन नोटों की गिनती की गई, तो 46 लख रुपए की भारी रकम सामने आई. इन रुपयों को कहां भेजा जा रहा था और यह पैसा किसका है, इसकी जानकारी हासिल करने के लिए  पुलिस जांच कर रही है. पुलिस की माने तो युवक ने बताया कि वह डिलीवरी देने का काम करता है और उसे यह पैसे जिसने दिए है, उसका नाम वो नहीं जानता है. उसे इन पैसों को मुंबई पहुंचाने के लिए बोला गया था. इस युवक ने अपना नाम अभिषेक कुमार प्रजापति बताया है. आरपीएफ पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को इसकी जानकारी दे दी है. इनकम टैक्स विभाग और पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें:High Court Justice के बंगले में घुसा चोर, पकड़ने पर बोला - मुझे माफ कर दो पता होता कि जज साहब का घर है तो कभी न घुसता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close