विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 14, 2023

High Court Justice के बंगले में घुसा चोर, पकड़ने पर बोला - मुझे माफ कर दो पता होता कि जज साहब का घर है तो कभी न घुसता

ग्वालियर में गांधी रोड़ (Gwalior Gandhi Road) सबसे पॉश इलाका (Posh Area) माना जाता है. इस सड़क पर पुलिस (Police), प्रशासन और न्यायपालिका के आला अधिकारियों (High Class Officers) और जजों के बंगले हैं. यह इलाका शहर का यह सबसे सेफ जोन (Safe Zone) माना जाता है. इसी गांधी रोड पर स्थित एक हाईकोर्ट जज के बंगले में एक चोर घुस गया.

Read Time: 4 min
High Court Justice के बंगले में घुसा चोर, पकड़ने पर बोला - मुझे माफ कर दो पता होता कि जज साहब का घर है तो कभी न घुसता
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News :  ग्वालियर में मध्यप्रदेश हाईकोर्ट (MP High Court Gwalior Bench) की ग्वालियर खंडपीठ के एक जज (HC Justice) के बंगले में एक चोर घुस गया. सबसे पॉश और प्रशासनिक रसूख वाले गांधी रोड़ पर स्थित बंगले में चोर के घुसने की घटना से पूरा पुलिस प्रशासन (Police Administration)  सकते में आ गया. हालांकि भागते वक्त चोर का मोबाइल (Mobile) गिर गया जिसकी मदद से पुलिस ने चोर को कुछ ही घंटों में दबोच लिया. 

ऐसा रहा पूरा घटनाक्रम

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गांधी रोड़ (Gwalior Gandhi Road) सबसे पॉश इलाका (Posh Area) माना जाता है. इस सड़क पर पुलिस (Police), प्रशासन और न्यायपालिका के आला अधिकारियों (High Class Officers) और जजों के बंगले हैं. यह इलाका शहर का यह सबसे सेफ जोन (Safe Zone) माना जाता है. इसी गांधी रोड पर स्थित एक हाईकोर्ट जज के बंगले में एक चोर घुस गया. लेकिन आहट पाकर वहां तैनात सुरक्षा गार्ड चौकन्ने हो गए और उसे देख लिया. जब गार्ड्स ने चोर को चिल्लाते हुए ललकारा तो वह बगैर किसी घटना को अंजाम दिए ही मौके से भाग निकला.

मोबाईल ने पहुंचाया हवालात

घटना की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना पुलिस के अलावा सभी पुलिस अफसर (Police Officer) फटाफट मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटना स्थल पर जांच पड़ताल की तो वहां एक मोबाईल और चप्पलें पड़ी मिलीं. गार्ड के सक्रिय होने पर जब चोर वहां से भागा था तो हड़बड़ी में वह अपना मोबाईल फोन और चप्पल वहीं छोड़ गया.

मोबाइल में दर्ज कॉल हिस्ट्री निकालने के बाद पुलिस ने समग्र आईडी के जरिये चोर की शिनाख्त की.

कॉल हिस्ट्री की जांच के बाद चोर का पता चलते ही पुलिस उसके घर पहुंची तो उसका पिता मिल गया. उसने पूछताछ में बताया कि उसका लड़का शराबी है और पहले भी चोरी कर चुका है. इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके चोर पकड़ लिया.

'चोर बोला- मुझे पता होता कि यह जज साहब का बंगला है तो इसमें नहीं घुसता'

पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़े गए आरोपी ने बताया कि उसे अगर यह पता होता कि यह जज साहब का बंगला है तो वह अंदर ही नहीं घुसता. चोर ने कहा अब उसे माफ कर दिया जाए. मुझे पता होता कि यह जज साहब का बंगला है तो मैं इसमें नहीं घुसता. उसने कहा कि वह अब कभी भी चोरी नहीं करेगा. हालांकि पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया आरोपी को नशे की लत है. नशे के सामान के लिए पहले भी चोरी की घटनाएं कर चुका है. एसपी (SP) राजेश सिंह चन्देल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उससे शहर में हुई चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ चल रही है.

यह भी पढ़ें : Gwalior News : सिपाही के घर में घुसा चोर, छत के रास्ते से लाखों के गहने और नगदी कर दिए पार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close