विज्ञापन

MP News: पुलिस पर नहीं भरोसा? लापता पत्नी और बच्चों को ढूंढने पर घोषित किया 15000 का इनाम, लगवा दिए पोस्टर

Madhya Pradesh: बताया जा रहा है कि फतेहपुर कॉलोनी में रहने वाली एक पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ पिछले कई दिनों से लापता है. पति ने अपनी पत्नी और बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई लेकिन तीनों का कुछ पता नहीं चला.

MP News: पुलिस पर नहीं भरोसा? लापता पत्नी और बच्चों को ढूंढने पर घोषित किया 15000 का इनाम, लगवा दिए पोस्टर
Shivpuri News: अपनी पत्नी को ढूढ़ने के लिए घोषित किया ईनाम

Madhya Pradesh: पति ने अपनी पत्नी और गुमशुदा बच्चों की तलाश के लिए इनकी सूचना देने वालों के लिए 15000 रुपए का इनाम घोषित कर दिया. साथ ही आसपास के इलाकों में इसके पोस्टर भी छपवा दिए. जी हां मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी शहर (Shivpuri) से ये मामला सामने आया है. ये व्यक्ति जब अपनी पत्नी और बच्चों को ढूढने में नाकामयाब साबित हुआ तो इसने बाकायदा पर्चे छपवाकर शहर और आसपास के जिलों में बंटवा दिए. इन पर्चों पर साफ लिखा गया है कि जो उसके गुमशुदा बच्चों और पत्नी के संबंध में सूचना देगा उसे 15000 रुपए का इनाम दिया जाएगा. पहले इसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन जब कोई फायदा नहीं हुआ तो इसने ऐसा कर दिया.

26 अप्रैल को तीनों हो गए लापता

बताया जा रहा है कि फतेहपुर कॉलोनी में रहने वाली एक पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ पिछले कई दिनों से लापता है. पति ने अपनी पत्नी और बच्चों के लापता होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई लेकिन तीनों का कुछ पता नहीं चला. शिवपुरी जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले बलेरा गांव के नरेश शिवहरे ने अपनी पत्नी को मासूम दो बच्चों के साथ बच्चों की पढ़ाई के लिए गांव से शहर भेजा था. उसने बाकायदा इन लोगों के रहने के लिए यहां एक  कमरा भी किराए पर दिलवाया था. पति नरेश  गांव से शहर अपने पत्नी और बच्चों से मिलने आया जाया करता था. इसी बीच बीती 26 अप्रैल को पत्नी करती अपने दोनों बच्चों को लेकर अचानक से लापता हो गई. जिसकी सूचना उसने स्थानीय थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस दोनों बच्चों और उसकी पत्नी को ढूंढने में नाकामयाब साबित हुई.

15000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की

यही वजह रही कि अब पति ने पुलिस पर भरोसा ना करते हुए आम जनों की मदद हासिल करने के लिए अपनी पत्नी और गुमशुदा दोनों बच्चों की सूचना देने वाले को 15000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. इसके लिए बाकायदा उसने पर्चे छपवाए हैं और पर्चे पर अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की फोटो लगाकर यह पर्चे आसपास के जिले और शहर भर में  बंटवा दिए हैं. ये शख्स अब उम्मीद कर रहा है कि उसकी पत्नी और बच्चों की सूचना उसे जल्द मिल जाएगी लेकिन अब देखना यह बाकी है कि पति के द्वारा छपवाए गए पर्चे कितने कारगर साबित होते हैं. 

ये भी पढ़ें MP News : मामूली बात पर भड़क गए रिटायर्ड फौजी ने पिस्टल निकाल बरसाई गोलियां, तीन लोग घायल 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: 14वीं शताब्दी में बने शिव मंदिर के अवशेष को SECL ने ब्लास्ट कर उड़ाया, पुरातत्व विभाग से नहीं लिया एनओसी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: रतलाम में गणेश प्रतिमा ले जा रहे जुलूस पर पथराव, आक्रोशित युवकों ने थाने का किया घेराव
MP News: पुलिस पर नहीं भरोसा? लापता पत्नी और बच्चों को ढूंढने पर घोषित किया 15000 का इनाम, लगवा दिए पोस्टर
Baba Mahakal Temple Bollywood actor Manoj Joshi reached Ujjain offered prayers
Next Article
Baba Mahakal के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार मनोज जोशी, बोले- ' यहां जो मांगता हूं वो सब मिलता है'
Close