विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News : मामूली बात पर भड़क गए रिटायर्ड फौजी ने पिस्टल निकाल बरसाई गोलियां, तीन लोग घायल 

Madhya Pradesh Crime News: ग्वालियर में मामूली विवाद में एक रिटायर्ड फौजी पर खून सवार हो गया. पड़ोसियों पर गोलियां बरसा दी. जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

Read Time: 2 mins
MP News : मामूली बात पर भड़क गए रिटायर्ड फौजी ने पिस्टल निकाल बरसाई गोलियां, तीन लोग घायल 
घायलों को अस्पताल लाया गया.

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बिजली का तार डालने से रोकने पर एक रिटायर फौजी ने अपने पड़ोसियों पर पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इससे दो सगे भाइयों और एक महिला को गोली लगी है। घायलों को तत्काल जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत गम्भीर बनी हुई है. पुलिस ने मौके से खाली खोखे बरामद किए हैं. आरोपी मौके से भाग निकला जिसकी तलाश जारी है। पूरी घटना महाराज पुरा थाना क्षेत्र के रसूलपुर की है. 

इस बात पर हुआ बवाल 

ग्वालियर के रसूलपुर का रहने वाला जसवीर भदौरिया मूलतः भिंड जिले का रहने वाला है और सेना से रिटायर होकर यहीं मकान बनाकर रह रहा है. इसी के पास एक अन्य परिवार निवास करता है. सोमवार की सुबह रसूलपुर इलाके के आदित्यपुरम में रहने वाले राजवीर जाटव, धर्मवीर जाटव व मीना जाटव का विवाद वहीं रहने वाले रिटायर फौजी जसवीर सिंह भदौरिया से हो गया. विवाद बिजली के तार डालने को लेकर हुआ था. गुस्से में यशवीर भदौरिया घर से पिस्टल निकाल लाया और राजवीर जाटव सहित अन्य पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग में राजवीर जाटव, धर्मवीर जाटव को दो-दो गोलियां लगी हैं. साथ ही धर्मवीर जाटव की पत्नी मीना जाटव को हाथ पर एक गोली लगी है। फायरिंग की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी मौके से भाग निकला था. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत और तनाव का माहौल है. 

ये भी पढ़ें Exclusive:  राहुल गांधी को इटली शिफ्ट हो जाना चाहिए ... जानें केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने क्यों कही ये बात?

आरोपी की तलाश कर रहे हैं 

DSP हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. साथ ही मौके पर पिस्टल के रांउड के खाली खोखे बरामद किए गए हैं. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश भी शुरु कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें GT Vs KKR : गुजरात और कोलकाता के बीच आज होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच रिपोर्ट, Prediction और प्लेइंग 11

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Budget: मध्य प्रदेश ने तो कमाल कर दिया, 4 गुना बढ़ गई प्रति व्यक्ति आय
MP News : मामूली बात पर भड़क गए रिटायर्ड फौजी ने पिस्टल निकाल बरसाई गोलियां, तीन लोग घायल 
Viral Video Tehsildar ran to person video from court goes viral
Next Article
Viral Video: इस शख्स के पीछे आखिर क्यों दौड़ पड़े तहसीलदार... कोर्ट से वीडियो हुआ वायरल
Close
;