विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: Indore पुलिस ने IPL में सट्टा लगवाने वाले बुकी को दबोचा, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

IPL Betting News: इंदौर पुलिस ने आईपीएल में सट्टा लगवाने वाले बुकी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शहर के एक होटल में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Read Time: 2 min
MP News: Indore पुलिस ने IPL में सट्टा लगवाने वाले बुकी को दबोचा, हो सकते हैं कई बड़े खुलासे
आरोपी मध्य प्रदेश के झाबुआ का रहने वाला है.

Indore Police Caught Bookie: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में पुलिस को अवैध सट्टा संचालित करने वाले गिरोह के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. इंदौर पुलिस (Indore Police) ने आईपीएल में सट्टा संचालित (IPL Betting) करने वाले एक बुकी को गिरफ्तार किया है. लसूडिया पुलिस ने यह कार्रवाई महालक्ष्मी नगर स्थित एक होटल में की. आरोपी इस होटल में रुका हुआ था. पुलिस ने होटल में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सौरभ जैन निवासी थांदला, जिला झाबुआ के रूप में हुई है.

पुलिस ने ऐसे दबोचा

जानकारी के मुताबिक, इंदौर पुलिस को मुंगेर से मिली सूचना के पुलिस ने होटल में दबिश दी. जहां होटल के रूम नंबर 103 से आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से मोबाइल फोन जब्त किए हैं. प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि आरोपी द्वारा अलग-अलग सट्टे के मोबाइल ऐप के माध्यम से आईपीएल का सट्टा बुक कराया जा रहा था. इस मामले में पुलिस मोबाइल फोन और आरोपी के बैंक अकाउंट की डिटेल निकालकर इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह सट्टा कितने रुपये का खिलवाया जा रहा था. और आरोपी कब से इस काम को अंजाम दे रहा था. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी हुई है.

IPL में सट्टेबाजी के हर साल सामने आते हैं मामले

बता दें कि हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाजी शुरू हो गई है. आए दिन पुलिस ऐसे गिरोह को पकड़ रही है, जो लोगों को आईपीएल में सट्टा खिलाते हैं. बीते दिनों मध्य प्रदेश के रीवा में पुलिस में एक सट्टा गिरोह का पर्दाफाश किया था. इस गिरोह के पास के करोड़ों रुपये बरामद हुए थे. जिसे पुलिस कई सूटकेस में भरकर ले गई थी.

यह भी पढ़ें - MP News: दिग्विजय सिंह के इस करीबी ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, सिंधिया ने देर रात दिलाई बीजेपी की सदस्यता

यह भी पढ़ें - Weather News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम ने ली करवट, तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close