विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: खंडवा में दुल्हन निकली ठग, गैंग के साथ मिलकर युवक को ऐसे लगाई ₹50 हजार की चपत, पुलिस जांच जारी

MP Latest News: उज्जैन जिले (Ujjain District) के रहने वाले युवक बाबूदास ने बताया कि उसके ही परिचित युवक ने हमारी खालवा में कुछ लोगों से पांच दिन पहले शादी को लेकर चर्चा हुई थी. गुरुवार को कोर्ट में शादी की बात तय हुई थी. मैं अपने परिवारजनों के साथ खंडवा कोर्ट पहुंचा. वहां युवती और उसके साथी पहले से मौजूद थे.

Read Time: 3 min
MP News: खंडवा में दुल्हन निकली ठग, गैंग के साथ मिलकर युवक को ऐसे लगाई ₹50 हजार की चपत, पुलिस जांच जारी

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के खंडवा (Khandwa) में एक बार फिर लुटेरी दुल्हन (Robber Bride) गैंग ने एक मामले को अंजाम दिया है. इस बार उज्जेन के एक युवक को 50 हजार रुपये की चपत लगा कर लुटेरी दुल्हन गैंग फरार हो गई है. बताया जा रहा है कि लुटेरी दुल्हन और उसकी गैंग के सदस्यों ने युवक को शादी (Marriage) के लिए कोर्ट (Court) बुलाया, इसके बाद बड़ी चालाकी से युवक को सराफा बाजार में खरीददारी करने का बहाना बनाकर 50 हजार रुपये ले लिए. इसके बाद मौका पाते ही लुटेरी दुल्हन ने टॉयलेट जाने का बहाना बनाया और 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गई. काफी देर तक इंतजार करने के बाद जब दुल्हन नहीं आयी तो युवक अपनी दुल्हन और उसके रिश्तेदारों की तलाश करने लगा, लेकिन जब वो नहीं मिले तो युवक को उसके साथ हुई धोखाधड़ी का अहसास हुआ. इसके बाद युवक अपने परिवारवालों के साथ कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी. पुलिस (MP Police) ने शिकायती आवेदन लेकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में नाबालिग को किडनैप कर किया गैंगरेप, पीड़ित गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, जानें पूरा मामला

क्या है मामला?

उज्जैन जिले (Ujjain District) के रहने वाले युवक बाबूदास ने बताया कि उसके ही परिचित युवक ने हमारी खालवा में कुछ लोगों से पांच दिन पहले शादी को लेकर चर्चा हुई थी. गुरुवार को कोर्ट में शादी की बात तय हुई थी. मैं अपने परिवारजनों के साथ खंडवा कोर्ट पहुंचा. वहां युवती और उसके साथी पहले से मौजूद थे. उन्होंने कहा कि आप लोग देरी से आए हो, ऐसे में शादी अब कल करेंगे. आज बाजार में खरीदी कर लेते हैं. उनकी बातों में आकर मैं राजी हो गया और हम शहर के सराफा बाजार पहुंचे. हमसे 50 हजार रुपये लेकर सराफा बाजार में एक दुकान के पास खरीदी का बहाना बनाया, उनके पास एक पुरानी बाइक भी थी, जिसे वहीं छोड़कर वह भाग गए.

जांच के बाद ही मामला क्लियर होगा : पुलिस

वहीं शिकायतकर्ता से आवेदन लेकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आरोपियों की मोटर साइकिल जप्त कर ली है. पुलिस ने बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की मदद से दुल्हन और उसके साथियों की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला क्लियर होगा.

यह भी पढ़ें : इससे अच्छा तो मजदूरी है... बजट में बड़े-बड़े वादे लेकिन आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को 3 महीने से नहीं मिली सैलरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close