विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में नाबालिग से 'निर्भया' जैसा कांड, गैंगरेप के बाद फेंका, अब हालत गंभीर

MP Crime News: पुलिस को लड़की ने बताया कि उसके गुप्तांग में आरोपियों ने चोट पहुंचाई है. उसे इलाज के लिए ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. लड़की को तीन दिन तक होश नहीं आया.

ग्वालियर में नाबालिग से 'निर्भया' जैसा कांड, गैंगरेप के बाद फेंका, अब हालत गंभीर

Girl kidnapped and Gang raped: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां बदमाशों ने एक बच्ची को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उसे ऊंची जगह से धक्का देकर गिरा भी दिया. उसके गुप्तांग में भी आरोपियों ने चोट पहुंचाई है. उसे इलाज के लिए ग्वालियर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. लड़की को तीन दिन तक होश नहीं आया. यह पूरा मामला डबरा थाना क्षेत्र का है. 5 दिनों के अंदर गैंगरेप का यह दूसरा मामला है. 

ऐसे दिया घटना को अंजाम 

यह घटना 29 जनवरी रात की है. लक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाली 15 साल की किशोरी से बॉबी रावत की पहचान थी. बॉबी रावत उसे बाइक पर बिठाकर अपने साथी की मदद से दूर दराज इलाके में ले गया. जहां उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. लेकिन लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर बदमाशों ने गैंगरेप किया और उसे धक्का दे दिया. जिससे लड़की जख्मी हो गई. बाद में वह किसी तरह ग्रामीणों की मदद से अपने परिजनों के पास पहुंची.

परिजन लड़की को लेकर डबरा थाना पहुंचे. जहां पुलिस को वारदात की जानकारी देते हुए आरोपी बॉबी रावत और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है. उसे उपचार के लिए जेएएच में शिफ्ट किया गया है. उसके गुप्तांगों में भी चोट आई है. इस घटना के बाद उसे अब तक होश नहीं आया है. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

कड़ी कार्रवाई की जाएगी

ग्वालियर के ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और POCSO ACT की धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें कब रुकेगी ESB की मनमानी? लंबे इंतजार के बाद आया ग्रुप-1 परीक्षा का रिजल्ट, दो दिन बाद होल्ड पर डाला

ये मामला भी आया 

बता दें कि ग्वालियर में सोमवार रात एक 15 वर्षीय लड़की के साथ तीन लोगों ने उसके असहाय माता-पिता के सामने बंदूक की नोक पर कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया था. आरोपियों में से एक खूंखार डकैत गुड्डा गुर्जर गिरोह का सदस्य है. यह वारदात भंवरपुर इलाके में हुई. लड़की के माता-पिता उसी खदान में मज़दूर के रूप में काम करते थे. जांच में पता चला कि पत्थर खदान ठेकेदार का बेटा इस अपराध का मास्टरमाइंड था. इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. 

ये भी पढ़ें ग्वालियर से अहमदाबाद के लिए पहली फ्लाइट ने भरी उड़ान, CM मोहन यादव ने वर्चुअली किया शुभारंभ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP Rain Alert: भारी बारिश का ऑरेज अलर्ट, अब तक मध्य प्रदेश में 7 फीसदी कम हुई बारिश
ग्वालियर में नाबालिग से 'निर्भया' जैसा कांड, गैंगरेप के बाद फेंका, अब हालत गंभीर
Tree plantation started in Revati range Women blew conch shells Vijayvargiya offered prayers 11 lakh saplings will be planted in Indore today
Next Article
रेवती रेंज में पौधारोपण शुरू: महिलाओं ने बजाए शंख, विजयवर्गीय ने की पूजा-अर्चना... इंदौर में आज रोपे जाएंगे 11 लाख पौधे
Close
;