विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: दिग्विजय सिंह ने कहा हम कुछ भी कह दें तो नोटिस और "मोदी जी धर्म.........." तो भी कुछ नहीं

Lok Sabha Election 2024: दिग्विजय सिंह ने बीजेपी के ऊपर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा समान नागरिकता कानून पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि बताए तो सही 10 साल तक कानून क्यों नहीं लाए.

Read Time: 3 min
MP News: दिग्विजय सिंह ने कहा हम कुछ भी कह दें तो नोटिस और
madhya pradesh: दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण (Lok Sabha Election 3 Phase Voting) का मतदान हो गया अब 13 मई को चौथे चरण का मतदान होना है. मध्य प्रदेशा (Madhya Pradesh) में इस दिन 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. मध्य प्रदेश में ये अंतिम चरण का मतदान होगा, इसको देखते हुए सभी नेता अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कई सवाल उठाए और उन्होंने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा है.

पूर्व सीएम ने कहा क्या कनून इजाजत देता है धर्म के नाम पर वोट मांगने का ? चुनाव आयोग का मोडल कोर्ट आफ कंडक्ट क्या ये इजाजत देता है ? दोनों का उल्लंघन हो रहा है. इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया क्यों कार्रवाई नहीं कर रहा है. क्यों चुप बैठी है, हम लोग कुछ भी कह दें हमको नोटिस और मोदी जी धर्म के नाम पर वोट मांगें इस पर नोटिस क्यों नहीं जाता.

रतलाम - झाबुआ सीट पर मेहनत पूरी है

ग्रामीण कार्यकर्ता सम्मेलन में संबोधित करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एनडीटीवी की एक्सक्लूसिव बात करते हुए कहा कि रतलाम - झाबुआ  (Ratlam Jhabua) सीट पर मेहनत पूरी है. हमारे उम्मीदवार हमारे परिपक्व हैं, अनुभवी हैं ,लोकप्रिय हैं, और जीतेंगे भी.

10 साल तक कानून क्यों नहीं लाए

कैलाश विजयवर्गीय की प्रदेश में सभी सीट जीतने की बात पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कोशिश तो हमारी भी है कि हम जीते. समाज को बांटने को लेकर कहा कि क्या समाज हम बांट रहे हैं वो तो भगवान राम को बांटने की बात रहे हैं. वो समाज को धर्म में बांटे बिना चुनाव नहीं लड़ सकते. समान नागरिकता कानून पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि बताए तो सही 10 साल तक कानून क्यों नहीं लाए.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, कि, "प्रदेश में 29 की 29 सीट जीतेंगे और पूरे देश में भी जो 400 ऊपर का नारा उसके आसपास ही रहेंगे. जनता ने इस बार तय कर लिया है कि प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. ऐसे बहुत सारे काम हैॆ जिसे मोदी जी ही कर सकते हैं."

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: जानिए क्लास टीचर ने ऐसा क्या कहा, जिसके बाद होमीशा साहू ने 10वीं में हासिल किया दूसरा स्थान

ये भी पढ़ें MP News: यूनिवर्सिटी से मान्यता लेने के लिए तैयार किए फर्जी दस्तावेज, जांच में सच आया सामने...अभी तक नहीं हुई FIR ? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close