विज्ञापन
Story ProgressBack

हाई वोल्टेज ड्रामा: दुल्हन ने बिना AC वाली गाड़ी से ससुराल जाने से किया मना, तेवर देख दूल्हा और बाराती हुए 'नतमस्तक'

MP News: मध्य प्रदेश के टीमकगढ़ में हुई एक शादी में दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दुल्हन ने एसी वाली गाड़ी की मांग करते हुए विदाई के दौरान ससुराल जाने से मना कर दिया. जिसके बाद ससुराल वालों को दुल्हन की शर्त मानते हुए दूसरी गाड़ी मंगानी पड़ी.

हाई वोल्टेज ड्रामा: दुल्हन ने बिना AC वाली गाड़ी से ससुराल जाने से किया मना, तेवर देख दूल्हा और बाराती हुए 'नतमस्तक'

Tikamgarh News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले (Tikamgarh) में हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी में दुल्हन का हाई वोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) देखने को मिला. इस दौरान दुल्हन ने अपने दूल्हे और बारातियों की जमकर खबर ली. दरअसल, विदाई के समय दुल्हन ने इस बात को लेकर ससुराल जाने से मना कर दिया कि जिस गाड़ी में उसे ले जाया जा रहा था, वह पुरानी थी और उसमें एसी नहीं चल रहा था. दुल्हन ने दूसरी गाड़ी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया. इस दौरान उसके पिता ने भी उसका साथ दिया और ससुराल वालों को धमकी दी कि मेरी बेटी जो कहेगी वह करना पड़ेगा नहीं तो बेटी को ससुराल नहीं भेजूंगा.

आपको बता दें कि यह वाकया तब हुआ, जब कुंडेश्वर नदी के पास दुल्हन और दूल्हे के साथ नारियल फोड़ने की बात हुई. इसी दौरान अचानक जोर-जोर से दुल्हन रोने लगी और गाड़ी से नीचे उतर गई. जब लोगों ने पूछा कि क्या हुआ, माता-पिता की याद आ रही? तब वह बोली माता-पिता की याद नहीं मुझे इस घटिया बिना एसी की गाड़ी से नहीं जाना. इसके बाद वह सड़क पर ड्रामा करने लगी. यह ड्रामा देखकर लोगों का हुजूम लगने लगा और देखते ही देखते सैकड़ों लोग इकट्टका हो गए.

रिश्तेदारों ने की दुल्हन को मनाने की कोशिश

विदाई के दौरान बिना एसी की गाड़ी से जाने से मना करने पर दूल्हा और उसके परिजनों ने हाथ पांव फूल. दुल्हन के ससुराल वालों को डर था कि यदि बिना दुल्हन के दूल्हा घर जाएगा तो समाज में बदनामी होगी. जिसके बाद सभी रिश्तेदार दुल्हन को मनाने में जुट गए. मगर दुल्हन के आगे किसी की भी नहीं चली. तकरीबन 1 घंटे तक दुल्हन कुंडेश्वर मंदिर के सामने नदी के पास हाईवोल्टेज ड्रामा करती रही.

इस दौरान दुल्हन ने अपने दूल्हे को धमकी देकर कहा कि अगर तुम्हें मेरे साथ रहना है तो अपने परिवार वालों का साथ छोड़कर हमारे साथ चलो. वरना मैं तुम्हें छोड़ दूंगी. यह सब सुनते ही दूल्हे ने अपने रिश्तेदारों का साथ छोड़कर वह गाड़ी से उतरकर अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ हो गया और परिवारवालों को डांट फटकार लगाने लगा. उधर दुल्हन का पिता भी आक्रोशित होकर बेटी की जिद पूरी करने की कहने लगा.

दुल्हन के तेवर के आगे बाराती हुए नतमस्तक

जिसके बाद सारे बाराती और दूल्हे के परिजनों ने दुल्हन के जिद के आगे आत्मसमर्पण कर दिया और दूसरी गाड़ी बुलाने को राजी हुए. इसके कुछ समय बाद एसी वाली गाड़ी बुलाकर दुल्हन और दूल्हे को उसमें बिठाया गया. दिलचस्प बात यह है कि एसी वाली गाड़ी आने के बाद भी दुल्हन दूल्हे को धमकी देती रही. दुल्हन ने कहा कि मैं जैसे चाहूंगी आप वैसे रहोगे. जहां से मैं बोलूंगी वहीं से यह गाड़ी ससुराल जाएगी. दुल्हन के इस तेवर के बाद सारी बारात उसके आगे नतमस्तक हो गई.

यह भी पढ़ें - MP अजब है, यहां के ठग गजब हैं! लालच व लोन, ठगी की दो कहानी, जो इंसानियत से उठा देगी भरोसा

यह भी पढ़ें - इंदौर में मतदान को बढ़ाने के लिए हो रही है अनोखी पहल, फ्री में खाने को मिलेगा पोहा, जलेबी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
हाई वोल्टेज ड्रामा: दुल्हन ने बिना AC वाली गाड़ी से ससुराल जाने से किया मना, तेवर देख दूल्हा और बाराती हुए 'नतमस्तक'
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;