विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Monsoon: मानसूनी बारिश ने दी दस्तक, बिजली गिरने से मामी-भांजे की हुई मौत

MP weather today: जहां एक तरफ इंदौर में लोगों को बारिश के कारण गर्मी से राहत मिली. वहीं, नर्मदापुरम में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के मामी-भांजे की मौत हो गई.

Read Time: 2 mins
MP Monsoon: मानसूनी बारिश ने दी दस्तक, बिजली गिरने से मामी-भांजे की हुई मौत
एमपी में मानसूनी बारिश ने दी दस्तक

Madhya Pradesh Monsoon: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मानसून (MP Monsoon) को लेकर अच्छी खबर है. बता दें कि शनिवार को मानसूनी बारिश ने इंदौर शहर में दस्तक दे दी.शहर के अलग-अलग इलाकों में बारिश की शुरुआत हो गई. इस बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली. बता दें कि शनिवार को लगभग आधा घंटे की बारिश के बाद इंदौर वासियों ने राहत की सांस ली. इस बारिश (Rain) को देख यह कहा जा सकता है कि एमपी में मानसून आ गया है, हालांकि 15 जून से ही मानसून मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में सक्रिय होगा. 

बिजली गिरने से दो की मौत

एमपी के नर्मदापुरम के सुखतवा में बीती शाम तेज हवा के साथ आकाशीय बिजली गिरी है. बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, दो को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुखतवा में भर्ती किया गया. शुक्रवार को सुखतवा के बारधा गांव में एक ही परिवार के कुछ लोग मूंग तोड़ रहे थे. उसी दौरान शाम के समय तेज हवा चलने लगी. जिसे देख सभी लोग खेत में बने टप्पर में जाकर बैठ गये.

ये भी पढ़ें- MP News: सागर के इस युवा किसान ने किया बड़ा कारनामा, अपने बगीचे में उगा दिए दुनिया भर के 32 प्रकार के आम

 मृतकों का पोस्टमार्टम सुखतवा में किया गया

शनिवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम सुखतवा में किया गया.

शनिवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम सुखतवा में किया गया.

इसी दौरान खेत में आकाशीय बिजली गिरी, जिसमे ललिता चौहान पति बलधर निवासी बारधा एवं राकेश पिता मुलासिंह निवासी चांदकिया की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में दो अन्य लोग आकाशीय बिजली से घायल भी हुये हैं. जिनका उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुखतवा में चल रहा है. दोनों मृतक रिश्ते में मामी भांजे है. शनिवार को दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम सुखतवा में किया गया.

ये भी पढ़ें- MP News: अवैध कॉलोनाइजर्स पर कसा शिकंजा, कलेक्टर ने 14 आरोपियों को भेजा नोटिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
One State One Health Policy लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा MP, सरकार AIIMS के साथ कर रही है काम
MP Monsoon: मानसूनी बारिश ने दी दस्तक, बिजली गिरने से मामी-भांजे की हुई मौत
Daughters are still considered a burden in Madhya Pradesh Newborn baby girl found crying in the sun in Amarpatan Maihar police searching for her parents
Next Article
MP में बेटियों को अब भी समझा जा रहा 'बोझ': धूप में बिलखती मिली नवजात बच्ची, पुलिस मां-बाप की तलाश में जुटी
Close
;