विज्ञापन
Story ProgressBack

MP: कमलनाथ को मिला छिंदवाड़ा की जनता का साथ, बीजेपी में जाना होगा आसान

Madhya Pradesh Politics: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी लगातार ईडी, सीबीआई, आईटी का दबाव बनाती है. वो दबाव कमलनाथ पर भी दबाव बना रही है.

Read Time: 2 min
MP: कमलनाथ को मिला छिंदवाड़ा की जनता का साथ, बीजेपी में जाना होगा आसान

Kamal Nath: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से कांग्रेस (Congress) को एक बड़ा झटका लग सकता है. प्रदेश के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) बीजेपी (BJP) का दामन थाम सकते हैं. उनके साथ उनके बेटे और छिंदवाड़ा (Chhindwara) से पार्टी के सांसद नकुल नाथ (Nakul Nath) भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी तक न कमलनाथ और न ही बीजेपी की ओर से इस बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टि की गई है. वहीं मध्य प्रदेश की सियासी हलचल के बीच एनडीटीवी की टीम छिंदवाड़ा की जनता से कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर राय जानने की कोशिश की. 

कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच छिंदवाड़ा की जनता ने क्या कहा

कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की खबरों के बीच छिंदवाड़ा की जनता ने कहा कि मध्य प्रदेश और केंद्र में बीजेपी की सरकार होने के कारण छिंदवाड़ा में विकास के कार्य रुक गए थे. यदि कमलनाथ बीजेपी में जाते है तो छिंदवाड़ा में विकास के कार्य फिर से शुरू हो जाएंगे. जो कार्य कमलनाथ ने मुख्यमंत्री रहते शुरू किए थे वो ठंडे बस्ते में चले गए. लोगों का मुख्य मुद्दा छिंदवाड़ा के विकास को लेकर है. वहीं लोगों का यही मानना है कि यदि कमलनाथ और नकुलनाथ बीजेपी में शामिल होते हैं तो ये छिंदवाड़ा के हित में होगा.

ये भी पढ़े: MP में भी कांग्रेस को बड़ा झटका? अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

कमलनाथ को लेकर दिग्विजय सिंह का बयान 

इधर, कमलनाथ के बीजेपी शामिल होने की चर्चाओं पर पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है.  दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी लगातार ईडी, सीबीआई, आईटी का दबाव बनाती है. वो दबाव कमलनाथ पर भी बना रही है. मुझे नहीं लगता की कमलनाथ दबाव में आएंगे. कमलनाथ हमेशा कांग्रेस में रहे हैं और आगे भी रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की लगातार कमलनाथ से चर्चा हो रही है. 

ये भी पढ़े: MP: कमलनाथ के BJP में जानें की अटकलों के बीच करीबी सज्जन सिंह ने दिया बड़ा इशारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close