विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

MP Election 2023 : टिकट कटने से आहत कांग्रेसी नेता मंच पर ही लगे रोने, नीमच के जावद विधानसभा का है मामला

MP Congress List 2023: कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के प्रत्याशी का तो जमकर विरोध किया. इसके साथ ही कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष अनिल चौरसिया के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

Read Time: 3 min
MP Election 2023 : टिकट कटने से आहत कांग्रेसी नेता मंच पर ही लगे रोने, नीमच के जावद विधानसभा का है मामला
कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच जिले (Neemuch District) की जावद विधानसभा सीट पर कांग्रेस (Congress) के घोषित प्रत्याशी का काफी विरोध हो रहा है. यहां पर स्थानीय कांग्रेस के कार्यकर्ता समंदर पटेल (Samadar Patel) को टिकट देने का विरोध कर रहे हैं. यहां नाराज लोगों ने कांग्रेसी प्रत्याशी का पुतला भी फूंका. यही नहीं टिकट के दावेदारों में से एक राजकुमार अहीर तो मंच पर ही रोने लगे.

कांग्रेस प्रत्याशी का हो रहा है विरोध

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को लेकर कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) दोनों ने ही लगभग अपने सभी उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी हैं. इसके बाद कहीं पर जश्न मनाया जा रहा है और कहीं पर प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है.

ाीूब

मंच पर ही रोने लगे टिकट के दावेदारों में से एक राजकुमार अहीर

बाहरी उम्मीदवार होने से कार्यकर्ताओं का बढ़ा गुस्सा

  प्रदेश के नीमच जिले के जावद विधानसभा 230 के लिए घोषित प्रत्याशी का शनिवार को जबरदस्त विरोध देखने को मिला. जावद में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्रित हुए और कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी समंदर पटेल का जमकर विरोध करने लगे. इसके साथ ही इन लोगों ने राजकुमार अहीर और बालकिशन धाकड़ में से किसी को टिकट देने की मांग करने लगे. कार्यकर्ता बाहरी उम्मीदवार को टिकट दिए जाने से गुस्सा में है.  

ये भी पढ़ें:बाहरी प्रत्याशी को बर्दाश्त नहीं करेंगे... BJP की पांचवीं सूची आते ही जबलपुर उत्तर मध्य में मचा बवाल

बड़े नेताओं के खिलाफ लगाए नारे

कार्यकर्ताओं का गुस्सा केवल प्रत्याशी के विरोध से ही ठंड़ा नहीं हुआ. इस दौरान उन्होंने समंदर पटेल को टिकट दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष अनिल चौरसिया के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की. इस हंगामे और विरोध प्रदर्शन के दौरान जिला कांग्रेस प्रभारी नूरी खान भी वहां मौजूद रहीं. इसके बाद कांग्रेस के  सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. टिकट न मिलने से आहत कांग्रेस के एक दावेदार राजकुमार अहीर मंच पर ही रोने लगे, उनके साथ ही कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भी रोने लगे.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के आवास के सामने मचा बवाल, विधायक का टिकट कटने से नाराज समर्थकों ने खुद पर डाला डीजल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close