विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

जनसंपर्क के दौरान पिपरिया के BJP प्रत्याशी ठाकुर दास का विरोध, नाराज ग्रामीणों ने विरोध में बंद किए बाजार

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: जनसंपर्क के दौरान पिपरिया के बीजेपी प्रत्याशी ठाकुर दास नागवंशी (Thakurdas Nagwansh) को ग्रामिणों का विरोध का सामना करना पड़ा. उमरधा गांव में विकास में कार्य नहीं होने पर ग्रामीणों ने बाजार बंद कर नाराजगी जताई.

Read Time: 3 min
जनसंपर्क के दौरान पिपरिया के BJP प्रत्याशी ठाकुर दास का विरोध, नाराज ग्रामीणों ने विरोध में बंद किए बाजार

MP Election 2023: नर्मदापुरम (Narmadapuram) जिले के पिपरिया (Pipariya) से तीन बार के विधायक रहे भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी ठाकुर दास नागवंशी (Thakurdas Nagwansh)  को सोमवार, 23 अक्टूबर को अपने ही विधानसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ा. बीजेपी (BJP) प्रत्याशी नागवंशी के विरोध में ग्राम पंचायत उमरधा में ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए बाजार बंद रखा. जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. नागवंशी बीजेपी प्रत्याशी के रूप में लोगों से संपर्क करने के लिए नर्मदापुरम जिले के पिपरिया विधानसभा क्षेत्र के उमरधा गांव पहुंचे थे.

https://mpcg.ndtv.in/madhya-pradesh-news/dussehra-2023-ravana-is-worshiped-here-and-there-in-mp-somewhere-people-believe-in-son-in-law-and-somewhere-baba-women-wear-veil-4491688

बाजार को बंद कर ग्रामीणों ने विधायक का विरोध जताया.

विधायक का उमरधा में विरोध

दरअसल, विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी विधायक और प्रत्याशी ठाकुर दास नागवंशी लोगों से जनसंपर्क के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव जा रहे हैं और लोगों से मिल कर पार्टी को वोट देने के लिए मतदताओं से आग्रह कर रहे हैं, लेकिन विधायक को आम लोगों के विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़े: Dussehra 2023: MP के इस गांव में होती है रावण की पूजा, कहीं दमाद तो कहीं बाबा मानते हैं लोग

ग्रामीणों ने ठाकुरदास वापस जाओ के लगाए नारे

बता दें कि ठाकुर दास नागवंशी की उमरधा गांव पहुंचने की खबर जैसे ही लोगों को मिली वैसे ही ग्रामीणों ने अपनी अपनी दुकानें बंद कर बाजार को बंद कर दिया और जैसे ही विधायक अपने समर्थकों के साथ गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने विधायक के काफिले को रोककर उनका विरोध किया और विधायक के सामने ही ग्रामीणों ने ठाकुरदास वापस जाओ के नारे भी लगाए.  ग्रामीणों ने गांव में काम नहीं होने पर ये विरोध जताया है.

ग्रामीणों का कहना था गांव में जरूरी विकास निर्माण कार्य नहीं कराए गए हैं. अब तक नाली, सड़क नहीं बनी, योजनाओं का उचित क्रियान्वयन भी नहीं हुआ.

ये भी पढ़े: Bhopal News : कन्या पूजन के बहाने अगवा की गई दोनों बच्चियां मिली, पुलिस ने 5 अरोपियों को पकड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close