विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 20, 2023

MP Election 2023: झाबुआ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉक्टर विक्रांत भूरिया हुए मुखर, चुनाव प्रचार अभियान किया तेज

MP Assembly Election News: झाबुआ विधानसभा सीट से कांग्रेस ने दिग्गज आदिवासी नेता और चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया के बेटे.डॉ विक्रांत भूरिया को मैदान में उतारा है. डॉ विक्रांत भूरिया युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं.

Read Time: 2 min
MP Election 2023: झाबुआ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉक्टर विक्रांत भूरिया हुए मुखर, चुनाव प्रचार अभियान किया तेज
झाबुआ से उम्मीदवार डॉ विक्रांत भूरिया का चुनावी अभियान तेज हो गया है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान है. पश्चिमी मध्य प्रदेश की आदिवासी सीट झाबुआ (Jhabua) पर बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस (Congress) से पहले उम्मीदवार की घोषणा कर दी थी. कांग्रेस इस मामले में भाजपा से पीछे रह गई थी, लेकिन कांग्रेस ने अब अपना चुनावी अभियान काफी तेज कर दिया है.

झाबुआ विधानसभा सीट से कांग्रेस ने दिग्गज आदिवासी नेता और चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया के बेटे.डॉ विक्रांत भूरिया को मैदान में उतारा है. डॉ. विक्रांत भूरिया युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भी है. अब वो अपने पिता की सीट से भाग्य आजमा रहे हैं. हांलाकि, वो 2018 के चुनाव में अपनी ही पार्टी के बागी उम्मीदवार के चलते वह चुनाव हार चुके हैं. इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर उन्हींं पर भरोसा जताया है.

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh, Chhattisgarh News Live Updates: रायपुर में 20 सीटों पर नामांकन का आखिरी दिन आज

एनडीटीवी से खास बातचीत में डॉ. विक्रांत भूरिया ने भाजपा को युवा विरोधी बताया. उन्होंने अपने वचन पत्र के दौरान दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के बीच हुई तकरार को राजनीति की खुबसूरती बताया. साथ ही उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.
मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा के लिए वोटिंग होनी है और 3 दिसंबर को इसके नतीजों की घोषणा हो जाएगी. बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी अपन-अपनी जीत के लिए पूरा जोर लगा रही है. दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे के ऊपर जमकर वार-पलटवार कर रहे हैं

ये भी पढ़ें: MP Congress List: कांग्रेस ने मध्य प्रदेश विधानसभा प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट की जारी, 88 उम्मीदवारों को उतारा मैदान में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close