विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

MP Election 2023: अरविंद भदौरिया ने दाखिल किया अटेर से नामांकन, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रहे मौजूद

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा के चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के बाद बीजेपी के अटेर विधानसभा से प्रत्याशी अरविंद भदौरिया ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहें.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: अरविंद भदौरिया ने दाखिल किया अटेर से नामांकन, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रहे मौजूद
प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया ने अटेर से नामांकन दाखिल किया.

MP Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) के लिए पर्चा भरने का क्रम जारी है. सोमवार, 23 अक्टूबर को नवमी के शुभ मुहूर्त में भिंड (Bhind) में बीजेपी (BJP) के अटेर (Ater) विधानसभा से प्रत्याशी और प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया (Arvind Singh Bhadoria) ने भी कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना  नामांकन फार्म भरा. वहीं इस मौके पर मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) और पूर्व सांसद भागीरथ प्रसाद (Bhagirath Prasad) भी मौजूद रहे. इसके बाद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बीजेपी (BJP) प्रत्याशी अरविंद भदौरिया के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित किया.

Narendra Singh Tomar

जनसभा को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर.

नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सता में होगी तो विकास ही विकास होगा, लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही सिर्फ विनाश ही देखने को मिलेगा. इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जिक्र करते हुए कहा कि हमारे लिए सरकार साध्य नहीं केवल साधन है, लेकिन कांग्रेस के लिए सरकार में माईबाप है, क्योंकि उन्हें माल कमाने के लिए सरकार चाहिए.

ये भी पढ़े: Dussehra 2023: MP के इस गांव में होती है रावण की पूजा, कहीं दमाद तो कहीं बाबा मानते हैं लोग

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सरकार अपना हित साधने के लिए नहीं चाहिए, बल्कि इसलिए सरकार चलाना चाहती है कि गरीबों के आंसू पोंछने का साधन लोकतंत्र में सरकार के पास हो.

30 अक्टूबर तक भरे जाएंगे नामांकन फार्म 

बता दें कि मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) क्षेत्रों में 17 नवंबर को चुनाव होने हैं, जबकि मतगणना 3 दिसंबर को होगी. इसके लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई. नामांकन फार्म भरने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर रहेगी. नामांकन की स्क्रूटनी 31 अक्टूबर को की जाएगी. वहीं नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि 2 नवंबर है. 

ये भी पढ़े: Bhopal News : कन्या पूजन के बहाने अगवा की गई दोनों बच्चियां मिली, पुलिस ने 5 अरोपियों को पकड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close