विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: फिल्मी स्टाइल में योजना बनाकर किसान को दी दर्दनाक मौत, 36 बार चाकू से गोदा, मोबाइल रिकॉर्ड से खुला राज

MP Crime News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh News) के उज्जैन (Ujjain Police) से दिल दहला देने वाली खबर है, मकड़ोन में दो बदमाशों ने एक किसान को बेहद दर्दनाक मौत दी है. तीन साल पुरानी रंजिश का बदला 36 बार चाकू से गोदकर निकाला है. पुलिस को कुछ पता न चले इसलिए वारदात करने के बाद शादी में चले गए थे दोनों आरोपी. महज 24 घंटे में खुलासा कर दिया गया है.

Read Time: 3 mins
MP News: फिल्मी स्टाइल में योजना बनाकर किसान को दी दर्दनाक मौत, 36 बार चाकू से गोदा, मोबाइल रिकॉर्ड से खुला राज
MP News: फिल्मी स्टाइल में योजना बनाकर किसान की हत्या की, मोबाइल रिकॉर्ड से खुला राज,दोनों आरोपी पकड़े गए

Madhya Pradesh News: उज्जैन (Ujjain) के मकड़ोन में दो-दो बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में योजना बनाकर एक किसान की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी, लेकिन मोबाइल रिकॉर्ड निकालकर पुलिस ने  24 घंटे में जघन्य हत्याकांड का खुलासा कर दिया. शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया गया है. दोनों युवकों ने रंजिश के चलते 36 बार चाकू से गोदकर हत्या की थी, और पुलिस को गुमराह करने के लिए शादी में चले गए थे. 

पीएसटीएन डेटा से खुला राज

मकड़ोन  (Makdon) के ग्राम सुमरखेड़ी निवासी रामलाल गुरुवार की सुबह अपने खेत पर रक्त रंजित हालत में मृत मिला था.उसकी 36 बार चाकू मारकर हत्या की गई थी. अज्ञात हत्यारे होने के कारण पुलिस ने मोबाइल टॉवर का पीएसटीएन डाटा निकाला तो  गांव के सुरेश और दिनेश मोंगिया का मोबाइल वारदात स्थल पर चलने के रिकॉर्ड मिले. इस पर पुलिस ने दोनों को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने बताया वे शादी में गए थे.

इसलिए वापिस शादी में चले गए थे आरोपी

सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों टूट गए. बताया कि रामलाल से करीब 3 साल से रंजिश थी, घटना के दिन समीप के गांव में शादी में गए. रात को वापस आकर शराब पी, फिर रामलाल की हत्याकर किसी को शंका न हो इसलिए वापस शादी में चले गए.

शराब पीने की बात पर हुआ था विवाद

हत्याकांड का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि आरोपी सुरेश का रामलाल से शराब पीने की बात पर विवाद होता रहता था. घटना के एक दिन पहले भी सुरेश को रामलाल ने गाली दी थी. वहीं, दिनेश को खेत से सब्जी तोड़ने की बात को लेकर रामलाल ने डंडा मारा था. इस कारण दोनों रामलाल से रंजिश रखकर बदला लेना चाहते थे. 24 घंटे में हत्या कांड का खुलासा करने में सहुल देशमुख (भापुसे), एसडीओपी भविष्य भास्कर, टीआई रामकुमार कोरी था. उनि वीरेंद्र बंदेवार आदी की मुख्य भूमिका रही है.

ये भी पढ़ें- कभी थे 14 लाख के इनामी नक्सली, अब हाथ में है कलम, सरेंडर करने के बाद पास की 10वीं बोर्ड की परीक्षा

ये भी पढ़ें- अंबिकापुर : तंत्र-मंत्र का झांसा देकर ठगी गैंग ने लगा दिया लाखों का फटका, ऐसे बनाया शिकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: स्कूल-कॉलेजों में राम और कृष्ण को पढ़ाए जाने पर गरमाई सियासत, दिग्विजय सिंह ने कर दी ये बड़ी मांग
MP News: फिल्मी स्टाइल में योजना बनाकर किसान को दी दर्दनाक मौत, 36 बार चाकू से गोदा, मोबाइल रिकॉर्ड से खुला राज
Big action by NCPCR team in Raisen district of Madhya Pradesh, 36 child laborers freed
Next Article
MP News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में NCPCR की टीम की बड़ी कार्रवाई, 36 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त
Close
;