विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

ऐसा भैया नहीं मिलेगा बहनों, चला जाऊंगा तो याद आऊंगा... सीहोर में बोलते-बोलते भावुक हुए शिवराज

बुधनी में दिए गए मुख्यमंत्री के बयान को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर, कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख कमलनाथ ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें (चौहान) उनके 'झूठ' और 'घोषणाओं' के लिए याद किया जाएगा.

Read Time: 3 min
ऐसा भैया नहीं मिलेगा बहनों, चला जाऊंगा तो याद आऊंगा... सीहोर में बोलते-बोलते भावुक हुए शिवराज
सीहोर में भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान

MP Shivraj Singh Chouhan : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के बुधनी में एक कार्यक्रम में भावुक हो गए और उन्होंने वहां उपस्थित महिलाओं से कहा कि उन्हें उनके जैसा 'भाई' कभी नहीं मिलेगा. इससे पहले, पिछले हफ्ते खरगोन में एक सभा को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा था कि उन्हें किसी पद का कोई लालच नहीं है. चौहान न कहा, 'अगर मेरा मांस और हड्डियां आपके (जनता के) और बच्चों के काम आएं तो मेरा जीवन सफल हो जाएगा.'

उन्होंने रविवार को अपनी विधानसभा सीट बुधनी के लाडकुल में एक कार्यक्रम में कहा, 'मेरी बहनों, ऐसा भैया नहीं मिलेगा. जब मैं चला जाऊंगा, तब तुम्हें याद आऊंगा.'

प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. चौहान के इस तरह के भावनात्मक बयान ऐसे वक्त आए हैं जब इस बात को लेकर अटकलें हैं कि अगर राज्य में भाजपा जीतती है तो क्या वह मुख्यमंत्री होंगे.

यह भी पढ़ें : Murder News: मारपीट में बदल गया झगड़ा, पति ने पीट-पीटकर बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या

'झूठ के लिए याद किए जाएंगे शिवराज' 
आगामी चुनावों के लिए भाजपा द्वारा घोषित 78 उम्मीदवारों की पहली दो सूची में उनका नाम शामिल नहीं है. संयोग से, 78 नामों में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते के साथ-साथ इंदौर के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय, के नाम शामिल हैं. बुधनी में दिए गए मुख्यमंत्री के बयान को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर, कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख कमलनाथ ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें (चौहान) उनके 'झूठ' और 'घोषणाओं' के लिए याद किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : सीहोर: स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही! कचरे के ढेर में पड़ी मिली दवाईयां...जानें मामला 

कांग्रेस का दावा- उनका सत्ता से जाना तय
प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने दावा किया कि मुख्यमंत्री के बयान और वर्तमान परिस्थितियों से संकेत मिलता है कि उनका (सत्ता से) जाना तय है. यादव ने कहा, 'मैंने चौहान का संबोधन देखा है जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी कमी खलेगी. इससे पता चलता है कि भाजपा सरकार के खिलाफ वोट दिया जा रहा है. अपने कई हालिया भाषणों में, चौहान ने दावा किया है कि वह एक परिवार चलाते हैं, सरकार नहीं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close