विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 02, 2023

Murder News: मारपीट में बदल गया झगड़ा, पति ने पीट-पीटकर बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या

मृतका के सास-ससुर कहीं चले गए हैं जबकि उसके मायके पक्ष के लोगों ने कहा है कि कृष्णा का दामाद पंडा अत्यधिक शराब का नशा करता था.

Read Time: 3 min
Murder News: मारपीट में बदल गया झगड़ा, पति ने पीट-पीटकर बेरहमी से कर दी पत्नी की हत्या
सीहोर में पति ने की पत्नी की हत्या

Sehore Crime News : सीहोर जिला मुख्यालय की नजदीकी डाकपुलिया पर एक दंपति के बीच वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या (Sehore Murder News) कर दी. घटना की सूचना मंडी थाना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश (Dead Body) बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी. इधर हत्या का आरोपी पति घटना के बाद फरार हो गया है. मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार डाकपुलिया मंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत आती है, जहां 26 वर्षीय कृष्णा बाई और उसके पति पंडा के बीच में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो रहा था. बताया गया है कि पति शराब के नशे में धुत था और इसी वाद-विवाद के दौरान पंडा ने कृष्णा बाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. पति ने अपनी पत्नी को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है.

यह भी पढ़ें : सीहोर के ऑफिसर्स कॉलोनी में घोड़ा पछाड़ सांप से दहशत, भारी मशक्कत के बाद आया काबू में

शराब के नशे में की हत्या
इस संबंध में मंडी थाने में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर केजी शुक्ला ने बताया कि पुलिस को घटना की सूचना शाम को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच में क्षेत्र के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है कि पति-पत्नी के बीच सुबह से ही विवाद हो रहा था. इसी दौरान कृष्णाबाई के पति पंडा ने अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतका के पेट और आंख में चोट के निशान नजर आ रहे हैं.

पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी अत्यधिक शराब का सेवन करता था और आज भी उसने बहुत अधिक शराब पी रखी थी और नशे की हालत में ही उसने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला. 

यह भी पढ़ें : सीहोर: स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही! कचरे के ढेर में पड़ी मिली दवाईयां...जानें मामला 

फरार है आरोपी
मामले में पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. मामले में नगर पुलिस अधीक्षक निरंजन सिंह राजपूत का कहना है कि घटना सुबह नौ बजे की है और पुलिस को सूचना रात साढ़े सात बजे मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मृतका के सास-ससुर कहीं चले गए हैं जबकि उसके मायके पक्ष के लोगों ने कहा है कि कृष्णा का दामाद पंडा अत्यधिक शराब का नशा करता था. पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close