विज्ञापन
Story ProgressBack

CM यादव का फिर राहुल गांधी पर तंज, कहा- "ऐसा रॉकेट जो लॉन्च के बाद भी निशाने पर नहीं पहुंचा"

Madhya Pradesh News in Hindi : CM राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि वो राकेट ऐसा लॉन्च होता है कि कभी टारगेट पर पहुंचा ही नहीं. CM मोहन यादव ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस 52 सीटर बस में बैठने लायक थी लेकिन इस बार के नतीजों के बाद कांग्रेस में टैम्पो में बैठने लायक ही लोग बचेंगे.

Read Time: 4 mins
CM यादव का फिर राहुल गांधी पर तंज, कहा-
(फाइल फोटो)

CM Yadav Slams Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) आज शाजापुर (Shajapur) पहुंचे. जहां CM मोहन यादव ने शाजापुर-देवास लोकसभा (Shajapur Dewas Lok Sabha Seat) से सांसद प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी (Mahendra Singh Solanki) के समर्थन में बस स्टैंड पर एक चुनावी सभा को संबोधित किया. सभा को संबोधित करते हुए CM मोहन यादव ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर (Ram Mandir Ayodhya) के निर्माण में अड़ंगे लगाए है यह सब जानते है. मोहन यादव ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उनकी बुद्धि पप्पू की तरह है... वो बोलते है की एक दिन में गरीबी खत्म कर देंगे. उनकी दादी की सरकार रही. उनके पापा की सरकार रही. उनकी मम्मी ने पीछे से सरकार चलाई है. 55 साल सरकार चलाने के बाद भी गरीबी खत्म नहीं कर पाए और अब बोल रहे हैं कि गरीबी खत्म कर देंगे. 

❝ ऐसा रॉकेट जो ठीक से नहीं हुआ लॉन्च ❞

CM राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि वो राकेट ऐसा लॉन्च होता है कि कभी टारगेट पर पहुंचा ही नहीं. MP में आने से पहले ही उनकी तबीयत खराब हो गई. CM मोहन यादव ने कहा कि पिछले चुनाव में कांग्रेस 52 सीटर बस में बैठने लायक थी लेकिन इस बार तो नतीजों के बाद कांग्रेस में टैम्पो में बैठने लायक लोग ही बचेंगे. CM मोहन यादव ने मंच से घोषणा की और कहा कि प्रदेश में अब अलग से एग्रीकल्चर कॉलेज नहीं खुलेंगे. मौजूदा कालेज में ही एग्रीकल्चर का विभाग खोलेंगे. इसी के साथ ही उन्होंने शाजापुर में नया औधोगिक क्षेत्र बनाने की बात भी कही. 

कई कांग्रेसियों ने ली BJP की सदस्यता

कांग्रेस पार्टी छोड़ BJP का दामन थामने का क्रम लगातार जारी है..आज शाजापुर में भी सी एम मोहन यादव की मौजूदगी पूर्व विधायक रमेश दुबे के बेटे नवीन दुबे ने का कांग्रेस छोड़ BJP की सदस्यता ली इसी के साथ ही मोहन बड़ोदिया क्षेत्र के युवा कांग्रेस नेता अंशुल हुरकट सहित कई लोगो ने BJP की सदस्यता ली, सीएम मोहन यादव ने कहा कि जिन लोगो के रोम रोम में राम बसा है वो सभी राष्ट्रवादी लोग BJP के साथ आ रहे है.

BJP प्रत्याशी ने भरा नामांकन फॉर्म 

BJP प्रत्याशी ने भरा नामांकन फॉर्म 

BJP प्रत्याशी ने भरा नामांकन फॉर्म 

शाजापुर देवास लोकसभा के BJP प्रत्याशी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. CM सीएम मोहन यादव हेलीपैड से सीधे कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और नामांकन पत्र जमा करवाने के बाद चुनावी सभा में पहुंचे. मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. BJP  प्रत्याशी के साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव, उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार स्थानीय BJP विधायक अरुण भीमावद सहित कुल 6 लोग कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे. नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करने के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दावा किया कि पूरे देश और प्रदेश में मोदीमय माहौल है और शाजापुर देवास लोकसभा सहित हम प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. 

यह भी पढ़ें : 

CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस

चुनावों से पहले MP पुलिस को 40 लाख की चांदी बरामद, आगरा से इंदौर भेजने की थी तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: महिला डॉक्टर ने लगाया सिविल सर्जन पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
CM यादव का फिर राहुल गांधी पर तंज, कहा- "ऐसा रॉकेट जो लॉन्च के बाद भी निशाने पर नहीं पहुंचा"
MPSC Result 2021 Gwalior Pawan Ghuriya passed PAC exam in first attempt became Deputy Collector
Next Article
MPPSC के 1st Attempt में पवन बने डिप्टी कलेक्टर, गरीब बच्चों पर कही बड़ी बात 
Close
;