विज्ञापन
Story ProgressBack

CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस 

Madhya Pradesh Latest News in Hindi : कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर के नाम पर हिंदू-मुसलमानों में लड़ाई करवाई थी. ये देश के लोगों में मतभेद फैलाते है! लेकिन हमारे लिए सभी धर्म एक है.... ये बात मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने एक जनसभा में कही.

Read Time: 3 min
CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, बाद में पिया गन्ने का जूस 
CM यादव ने राहुल गांधी पर लगाए नफरत फ़ैलाने के आरोप, सभा के बाद पिया गन्ने का जूस 

CM Yadav Slams Rahul Gandhi : कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर के नाम पर हिंदू-मुसलमानों में लड़ाई करवाई थी. ये देश के लोगों में मतभेद फैलाते है! लेकिन हमारे लिए सभी धर्म एक है.... ये बात मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने एक जनसभा में कही. दरअसल, मुख्यमंत्री मोहन यादव आज शुक्रवार को टीकमगढ़ लोकसभा सीट (Tikamgarh Lok Sabha Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी डॉक्टर वीरेंद्र खटीक ( Candidate Dr Virendra Khatik) के समर्थन में रोड शो करने आए थे. इस दौरान CM मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राम मंदिर (Ram Mandir) के नाम पर हिंदू-मुसलमानों (Hindu-Muslim) में लड़ाई करवाई थी. यह देश के लोगों और हमारी जनता के बीच मतभेद फ़ैलाने का काम करते हैं. 

राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना 

CM मोहन यादव ने कहा पूरे देश मे भारतीय जनता पार्टी की लहर चल रही है. साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया. इस दौरान CM यादव ने हमला बोलते हुए कहा, राहुल गांधी के मन में कौन-से देश के लिए प्रेम उमड़ रहा है. जो अपने देश पर सवाल उठा रहे हैं. आज के इस रोड शो में हिंदू और मुस्लिम सभी धर्म के लोगों का प्रेम और स्नेह मिला और सभी ने दिल से स्वागत किया !आज के इस रोड शो में मोहन यादव के साथ टीकमगढ़ निवाड़ी जिले के सभी विधायक और पार्टी के पदाधिकारी ओर सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं, शो के वाद मुख्यमंत्री ने फुटपाथ पर हाथ  ठेले वाले के यहां गन्ने का रस पीकर गर्मी से राहत ली.

CM ने गन्ने का जूस पीकर उठाया लुफ्त

CM ने सासंद वीरेंद्र खटीक के सरकारी बंगले के सामने जाकर फुटपाथ पर लगे एक गन्ने के ठेले पर जाकर गन्ने का जूस पिया. इस दौरान उन्होंने ठेले वाले को सलाह दी कि प्लास्टिक के ग्लास इस्तेमाल न करे. यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होते है. इससे तमाम तरह की बीमारियां फैलती है. मुख्य मंत्री मोहन ने गन्ने के रस वाले का हौसला बढ़ाया ओर उसको एक ग्लास गन्ने के जूस के 500 रुपया दिए और जब गन्ने वाले ने पैसे वापिस किए तो मुख्यमंत्री ने पैसे वापिस नहीं लिए. इस दौरान CM यादव ने गाड़ी से उतरकर गन्ने का जूस पीकर गर्मी से राहत पाई. इधर, गन्ने वाला भी मुख्यमंत्री को अपनी दुकान पर देखकर हैरान रह गया... उसने कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन मुख्यमंत्री उसकी गन्ने की दुकान पर आ जाएंगे. वहीं, CM को देखने के लिए आसपास हुजूम लग गया. 

हर वोट है जरूरी : बुजुर्ग मतदाताओं के घर पहुंच रहा चुनाव आयोग, पन्ना में 107 साल की महिला ने किया मतदान

MP की इस सीट पर अन्नदाता नहीं बनेंगे पार्टियों के 'भाग्यविधाता', चुनावी माहौल में क्यों लिया बहिष्कार का फैसला?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close