विज्ञापन
Story ProgressBack

बंगले में बैठकर राजनीति करते हैं कमलनाथ... पूर्व CM पर BJP नेता ने कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है. 12 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा शहडोल जिले में निकली जाएगी. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हितेश बाजपेई ने प्रेस कांफ्रेंस कर यात्रा की जानकारी दी.

Read Time: 3 min
बंगले में बैठकर राजनीति करते हैं कमलनाथ... पूर्व CM पर BJP नेता ने कसा तंज
शहडोल से निकलेगी जन आशीर्वाद यात्रा

शहडोल : विधानसभा चुनाव मध्य प्रदेश की दहलीज पर खड़े हैं. सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार अभियान में अपना दमखम दिखा रही हैं और लोगों के बीच जा रही हैं. सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से वोटर्स के बीच जा रही है. आगामी 12 सितंबर को पार्टी की यात्रा शहडोल जिले से निकलेगी. शहडोल में जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारी को लेकर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेयी ने यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर तीखे कटाक्ष भी किए. 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है. 12 सितंबर को जन आशीर्वाद यात्रा शहडोल जिले में निकली जाएगी. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हितेश बाजपेई ने प्रेस कांफ्रेंस कर यात्रा की जानकारी दी. हितेश वाजपेयी ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'शिकारपुर के कमलनाथ बंगले में बैठकर राजनीति कर रहे हैं. उनसे चलते बनता नहीं, खड़े होते बनता नहीं, रैली सभाओं में जाते नहीं, रात्रि विश्राम करते नहीं, नीले हेलीकाप्टर में बैठे और काले हवाई जहाज से वापस आ गए. उनकी स्थिति बहुत खराब है.' 

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर कांग्रेस मध्य प्रदेश में निकालेगी जनआक्रोश यात्रा

'हम मध्य प्रदेश के बच्चों के लिए काम कर रहे'
उन्होंने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पांच यात्राओं के माध्यम से दस हजार किलोमीटर की यात्रा कर रहे हैं और जनता के बीच जा रहे हैं. उनकी बात सुनते हैं. कोई प्ले-कार्ड दिखाता है तो उसे भी सुनते हैं. जो हमने किया उसे भी बताते हैं और जनता की बात भी सुनते हैं. ये लोग अपने बच्चो के लिए काम कर रहे हैं. हम मध्यप्रदेश के बच्चों के लिए काम कर रहे हैं इसीलिए लोगों के बीच हैं.'

यह भी पढ़ें : महाकाल की शरण में पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, दो मंत्री भी थे मौजूद

शहडोल पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा 
आगामी 12 सितंबर को शहडोल में जन आशीर्वाद यात्रा ब्यौहारी से शुरू होकर टिहकी, बिजहा, करकी, बंधा बाजार, जयसिंहनगर, खन्नौधी, गोहपारू, चुहिरी, रसमोहनी, भठिया, खाम्ही डोल, गिरवा, केशवाही होते हुए जिला अनूपपुर की ओर प्रस्थान करेगी. यात्रा के दौरान जगह-जगह रोड शो, मंच सभा, रथ सभा आयोजित की जाएगी. इस कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में समर्थकों के जुटने की संभावना है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close