विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर कांग्रेस मध्य प्रदेश में निकालेगी जनआक्रोश यात्रा

कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा मध्य प्रदेश के 7 अलग-अलग संभागों से निकाली जाएगी. जिसकी जिम्मेदारी पार्टी ने 7 वरिष्ठ नेताओं को दी है. यात्रा की जिम्मेदारी संभालने वाले नेताओं में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अजय सिंह, कमलेश्वर पटेल, जीतू पटवारी, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया और अरुण यादव शामिल हैं.

Read Time: 3 min
भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर कांग्रेस मध्य प्रदेश में निकालेगी जनआक्रोश यात्रा
कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा गांधी जयंती के दिन समाप्त होगी. (फाइल फोटो)
भोपाल:

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, राजनीतिक पार्टियों द्वारा चुनावी यात्रा और सभाओं का दौर तेज होता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा के बाद अब मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से भी यात्रा निकालने का ऐलान किया गया है. कांग्रेस, भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर जनआक्रोश यात्रा निकालने की तैयारी में है. इसके लिए पार्टी ने रोडमैप भी तैयार कर लिया है.

यह यात्रा 16 से 20 सितंबर के बीच प्रदेश के अलग-अलग संभागों से शुरू होगी. यात्रा का समापन 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर भोपाल में होगा. जानकारी के मुताबिक यात्रा के समापन पर कांग्रेस द्वारा भोपाल में मेगा कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम में पार्टी के बड़े चेहरे शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के 20 से ज्यादा जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

7 अलग-अलग संभागों से 7 नेता निकालेंगे यात्रा

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा मध्य प्रदेश के 7 अलग-अलग संभागों से निकाली जाएगी. जिसकी जिम्मेदारी पार्टी ने 7 वरिष्ठ नेताओं को दी है. यात्रा की जिम्मेदारी संभालने वाले नेताओं में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अजय सिंह, कमलेश्वर पटेल, जीतू पटवारी, सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया और अरुण यादव शामिल हैं. इन नेताओं को यात्रा का रोडमैप सौंप दिया गया है.

उम्मीद यह भी लगाई जा रही है कि जो नेता जिस संभाग से आते हैं उन्हें उसी संभाग में यात्रा की जिम्मेदारी दी जाएगी. कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा की खास बात यह है कि इस यात्रा की जिम्मेदारी संभालने वाले नेता यात्रा के दौरान पूरे समय मौजूद रहेंगे. रात के समय भी नेता कैंप में रुकेंगे. इसकी जानकारी सभी नेताओं को दे दी गई है.

ये भी पढ़ें - मालवा : जन आशीर्वाद यात्रा पहुंचने से पहले कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close