विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 15, 2023

मध्य प्रदेश में लगी आचार संहिता, लाइन में लगकर भिंड कलेक्टर ने जमा की दो नाली लाइसेंसी बंदूक

कलेक्टर का कहना है कि भिंड जिले के लाइसेंसी हथियार धारी जल्द से जल्द थाने में हथियार जमा कराएं. साथ ही बाहर के लोग अगर भिंड में नौकरी कर रहे हैं तो वे भी अपने हथियारों को जमा कराएं.

Read Time: 2 min
मध्य प्रदेश में लगी आचार संहिता, लाइन में लगकर भिंड कलेक्टर ने जमा की दो नाली लाइसेंसी बंदूक
भिंड में लाइसेंसी बंदूक जमा करने पहुंचे कलेक्टर

Code of Conduct in MP: भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव का रविवार को अनोखा अंदाज देखने को मिला. कलेक्टर अपनी दो नाली बंदूक लेकर अचानक कोतवाली थाने पहुंच गए. इतना ही नहीं कतार में लगकर उन्होंने अपनी बंदूक जमा कराई. दरअसल विधानसभा चुनाव के दौरान लगी आचार संहिता के बाद भिंड कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए जिले के 24 हजार से ज्यादा शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए थे. 

लाइन में लगे कलेक्टर

अपने आदेश के तहत जल्द से जल्द शस्त्र थाने में जमा कराने का संदेश देते हुए कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव अपनी दो नाली लाइसेंसी बंदूक जमा कराने कोतवाली थाने पहुंच गए. यहां वह शस्त्र जमा कराने के लिए लगी लंबी कतार में जाकर चुपचाप खड़े हो गए.

नंबर आने पर जब कोतवाली थाने के पुलिसकर्मी की नजर पड़ी तो वे चौंक गए. उन्होंने आनन-फानन में कलेक्टर की दो नाली लाइसेंसी बंदूक जमा कर दी. साथ ही शस्त्र जमा के बाद उनकी रसीद काटी.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: खरगोन और रतलाम को मिले नए कलेक्टर, ये बनाए गए जबलपुर और भिंड के SP

हथियार नहीं जमा किए तो निरस्त होगा लाइसेंस

कलेक्टर का कहना है कि भिंड जिले के लाइसेंसी हथियार धारी जल्द से जल्द थाने में हथियार जमा कराएं. साथ ही बाहर के लोग अगर भिंड में नौकरी कर रहे हैं तो वे भी अपने हथियारों को जमा कराएं. ऐसा नहीं करने पर उनके हथियारों के लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है और आचार संहिता लगी हुई है. प्रदेश में 17 नवंबर को वोटिंग होगी और 3 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें : Bhind: रेत माफियाओं के हौसले तो देखिए, पुलिस से छीनकर ले गए अपने ट्रैक्टर -ट्रॉली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close