विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Bhind: रेत माफियाओं के हौसले तो देखिए, पुलिस से छीनकर ले गए अपने ट्रैक्टर -ट्रॉली

Bhind: ट्रैक्टर ट्रॉली पकड़ने की सूचना मिलते ही रेत माफिया मौके पर पहुंच गए. इसके बाद पुलिस और रेत माफियाओं के बीच विवाद होने लगा. जिसके बाद रेत माफियाओं ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस मारपीट में दो से तीन पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. इसके बाद रेत माफिया दो ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गए.

Read Time: 3 min
Bhind: रेत माफियाओं के हौसले तो देखिए, पुलिस से छीनकर ले गए अपने ट्रैक्टर -ट्रॉली
पुलिसकर्मी ने बहादुरी दिखाते हुए अपने मोबाइल फोन से रेत माफियाओ की वीडियो बना ली
भिंड:

Madhya Pradesh News: भिंड (Bhind) में रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि खुलेआम पुलिस (MP Police) को चुनौती दे रहे हैं. दरअसल पुलिस ने कुछ रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉली पकड़ी थी. इस दौरान पुलिस और रेत माफियाओं के बीच झड़प हो गई. इस बीच रेत माफियाओं ने अपनी दबंगई दिखाते हुए पुलिस के साथ मारपीट कर दी और अपने  ट्रेक्टर ट्रॉली छुड़ा कर फरार हो गए.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस वारदात में कुछ पुलिस कर्मी को चोटें भी आई है. पुलिस ने इस घटना के बाद रेत माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल लहार के पर्रायंच रेत खदान पर एसपी और कलेक्टर की कार्रवाई के बाद महीनों से सुस्त पड़ी मेहगांव थाना  पुलिस एक्टिव हो गई. मेहगांव पुलिस को सुबह पांच बजे सूचना मिली कि अमायन रोड से अवैध रेत से भरे चार ट्रैक्टर-ट्रॉली मेहगांव की तरफ आ रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर चार ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ लिया.  

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: कांग्रेस के जन आक्रोश यात्रा में शामिल हुई प्रियंका गांधी, भाजपा ने बताया सत्ता के लिए छटपटाहट

पुलिस और रेत माफियाओं के बीच झड़प

ट्रैक्टर ट्रॉली के पकड़ने की सूचना मिलते ही रेत माफिया मौके पर पहुंच गए . इसके बाद पुलिस और रेत माफियाओं के बीच विवाद होने लगा. इस बीच रेत माफियाओं ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी. इस मारपीट में दो से तीन पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. इसके बाद रेत माफिया दो ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने गांव गितोर ले गए. 

पुलिसकर्मी ने बना डाली वीडियो

पुलिस कर्मियों ने आरोपियों का पीछा किया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने बहादुरी दिखाते हुए अपने मोबाइल फोन से रेत माफियाओं को गाली गलौज करते हुए वीडियो बना लिया. इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने रेत माफियाओं के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close