विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

MP Assembly Election 2023: चुनावी सभा में भावुक हुए सीएम शिवराज, कमलनाथ ने यह कहकर किया कटाक्ष

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan)और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के बीच राजनीतिक वार पलटवार  का दौर तेज हो गया है.

Read Time: 4 min
MP Assembly Election 2023: चुनावी सभा में भावुक हुए सीएम शिवराज, कमलनाथ ने यह कहकर किया कटाक्ष
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ
भोपाल:

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के बीच राजनीतिक वार पलटवार  का दौर तेज हो गया है. अपनी तीसरी पारी खेल रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां भावनात्मक कार्ड खेल रहे हैं. वहीं, उनके भावनात्मक बयानों पर कटाक्ष करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसे विदाई का एहसास करार दिया है.


सीएम शिवराज के भाषण को कमलनाथ ने बताया विदाई भाषण

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले दो दिनों से लगातार भावनात्मक बयान दे रहे हैं. अब इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कटाक्ष किया है. कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री की विडंबना देखिए, अब वह मंचों से अपने जाने की बात खुद करने लगे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि यह भाजपा की राजनीति का अजब दौर है, जब खुद मुख्यमंत्री ही अपना विदाई समारोह आयोजित कर रहे हैं. खुद ही विदाई भाषण पढ़ रहे हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा कि यह एक विरोधाभास है कि विदाई की इस बेला में जनता की आंखों में आंसू नहीं है, बल्कि भाजपा सरकार के जाने और कांग्रेस की सरकार के आने की खुशी में चेहरे पर मुस्कान है.

ये भी पढ़े: Sagar News : सड़क निर्माण के दौरान चलते ट्रैफिक में पेड़ काटा, तीन कारें चकानाचूर

प्रधानमंत्री के बयान पर भी किया कटाक्ष

इसके बाद एक और ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी वाले बयान पर कटाक्ष किया. कमलनाथ ने सोशल साइट एक्स पर लिखा कि कांग्रेस मुस्कान की गारंटी है. दरअसल, प्रधानमंत्री जब मध्य प्रदेश के दौरे पर गए थे, तो उन्होंने एक बात बहुत जोर देकर कहा कि मोदी यानी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी. इसी बात को ध्यान में रखकर कमलनाथ ने अपने ट्वीट के जरिए भाजपा और प्रधानमंत्री पर पलटवार किया है.

ये भी पढ़ेंः Madhya Pradesh Election 2023 : शिवराज का “इमोशनल दांव”! तीन दिन में दो बार भावुक हुए CM

सीएम शिवराज बार-बार दे रहे हैं भावुक बयान

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अपनी चुनावी सभाओं में बहुत भी भावुक नजर आते हैं. वे बार-बार जनता से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि अगर मैं चला गया, तो बहुत याद आऊंगा तुम्हे. अब से दो दिन पहले ही सीएम ने अपने गृह जिले सीहोर में लाडली बहन योजना का जिक्र करते हुए मंच से कहा था कि ऐसा भइया नहीं मिलेगा, अगर मैं चला गया तो बहुत याद आऊंगा तुम्हें.  इसके अलावा सीएम शिवराज ने रविवार को सीहोर जिले के लाडकुई गांव में भी तेंदूपत्ता संग्राहकों के एक कार्यक्रम में मंच से महिलाओं से ऐसी ही बातें कहीं. उन्होंने पूछा कि अगला चुनाव लड़ूं या न लड़ूं. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close