विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

Sagar News : सड़क निर्माण के दौरान चलते ट्रैफिक में पेड़ काटा, तीन कारें चकनाचूर

सागर-मकरोनिया मुख्य मार्ग के चौड़ीकरण कार्य के दौरान बिना ट्रैफिक रोके विशाल पेड़ काटा जा रहा था जोकि चलती कारों के ऊपर जा गिरा. पेड़ की चपेट में आने से सेना की जिप्सी सहित तीन कारें चकनाचूर हो गईं.

Read Time: 3 min
Sagar News : सड़क निर्माण के दौरान चलते ट्रैफिक में पेड़ काटा, तीन कारें चकनाचूर
सागर:

Madhya Pradesh News : सागर से सड़क निर्माण (Road Construction in Sagar) के दौरान लापरवाही की बड़ी घटना सामने आई है.सागर-मकरोनिया मुख्य मार्ग के चौड़ीकरण कार्य के दौरान बिना ट्रैफिक रोके विशाल पेड़ काटा जा रहा था जोकि चलती कारों के ऊपर जा गिरा. पेड़ की चपेट में आने से सेना की जिप्सी सहित तीन कारें चकनाचूर हो गईं. हालांकि तीनों कारों में सवार लोग सुरक्षित हैं.

ट्रैफिक रुका और मच गई चीख-पुकार

घटना के बाद दोनों तरफ का ट्रैफिक रुक गया और चीख-पुकार मच गई. वहां मौजूद लोगों ने सभी कार सवारों को सुरक्षित बाहर निकालने के बाद प्रशासन को घटना की सूचना दी. जिसके बाद सागर कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी अभिषेक तिवारी दल बल सहित मौके पर पहुंचे.  लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद कटर और क्रेन की मदद से रोड पर गिरे पेड़ को हटाया जा सका. इस बीच विद्युत लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई जिससे दो घंटे तक अंधेरा व्याप्त रहा.

दोषियों की हो रही है जांच

सागर कलेक्टर दीपक आर्य ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यहां सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है, लेकिन पेड़ काटते समय किसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ इसकी जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. वहीं घटना में आहत कार मालिक गौरव उपाध्याय ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मकरोनिया जा रहे थे कि अचानक चलती कार पर पेड़ गिर गया, गनीमत रही कि कार में सवार बच्चों सहित परिजनों को कोई चोट नहीं आई. इस घटना में सेना की एक जिप्सी भी चकनाचूर हो गयी, जिप्सी ड्राइव कर रहे जवान को भी कोई चोट नहीं आई है. एक और कार जो पेड़ की चपेट में आई उसमें सवार कुछ लोगों को चोटें आने की जानकारी मिली है.

इस घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त है. सागर के सबसे व्यस्तम सड़क के किनारे के इस विशाल वृक्ष को काटते समय ट्रैफिक रोक देना चाहिए था, लेकिन इस बड़ी लापरवाही से कई लोगों की जान पर बन आयी थीं.

यह भी पढ़ें : Satna News : 3 मंजिला इमारत गिरी, मलबे में दबने से 1 मजदूर की मौत, 2 घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close