विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

मुरैना : पुलिस ने तीन युवकों को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुरैना की अंबाह थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से तीन युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के कब्जे से एक 315 बोर की अधिया तथा 315 बोर का कट्टा बरामद किया है.

Read Time: 3 min
मुरैना : पुलिस ने तीन युवकों को अवैध हथियार के साथ किया गिरफ्तार
मुरैना:

मुरैना की अंबाह थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से तीन युवकों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस दौरान पुलिस ने 18 हथियार और 17 जिंदा कारतूस बरामद किया है. यह सभी हथियार अवैध रूप से लाये गए थे.

मुरैना में अवैध हथियार बरामद

यह कार्रवाई थाना स्टेशन रोड़ व कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग समय पर की है और इसमें साइवर पुलिस की महत्वपूर्ण भूमिका बताई जा रही है. दरअसल,  बीती रात थाना स्टेशन रोड़ पुलिस को अवैध हथियारों की सूचना मिली जिसके आधार पर अंबाह बाईपास के जेबड़ाखेड़ा मोड़ पर दल तैनात किया गया. वहीं पुलिस को देख एक स्कूटी पर सवार दो युवक भागने लगा. संदिग्ध स्थिति को देखते हुए पुलिस ने स्कूटी सवार का पीछा किया और युवक को पकड़ लिया.

37q1u3tg

युवकों बड़ी मात्रा में अवैध हथियार ले जा रहे थे.

तलाशी के दौरान युवकों के पास से एक 32 बोर पिस्टल दो जिंदा राउण्ड, एक 315 बोर की अधिया और 315 बोर के 4 कट्टे  के साथ 6 जिंदा राउण्ड बरामद किए गए.

लग्जरी वाहन से अवैध हथियार ले जा रहे थे युवक

इसी तरह कोतवाली पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि कुछ युवक एक लग्जरी वाहन से अवैध हथियार ले जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने अंबाह बाईपास पर तलाशी अभियान शुरू किया. इसी दौरान एक कार को रोककर तलाशी करने देने को कहा गया, जिस पर कार सवार भडक़ गया. वहीं पुलिस को वाहन तलाशी के दौरान 315 बोर के 9 कट्टे के साथ 7 राउण्ड, एक 32 बोर पिस्टल, एक जिंदा राउण्ड, एक 315 बोर अधिया और एक 12 बोर कट्टा के साथ एक जिंदा राउण्ड मिला.

पुलिस कर रही पूछताछ

हालांकि पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. यह अवैध हथियार बड़ी मात्रा में ले जाये जा रहे थे. यह कहां से आए, किसे देना था. इस संबंध में दोनों थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. उनसे पूछा जा रहा है कि कहीं यह हथियार किसी वारदात में तो उपयोग नहीं होना था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close