विज्ञापन
Story ProgressBack

शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान

MP News: प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव छिंदवाड़ा में शहीद कबीर दास के घर पहुंचे. यहां उन्होंने शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता देने की बात कही. 

Read Time: 2 mins
शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान
शहीद जवान के परिजनों से मिले डॉ. मोहन यादव

CM Mohan Yadav on Kabir Das: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Dr. Mohan Yadav) शुक्रवार को कठुआ में शहीद हुए कबीर दास पुलके (Kabir Das Pulke) के निवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने शहीद की मां और पत्नी से मुलाकात की और भावुक हो गए. मुख्यमंत्री ने लगभग 15 मिनट तक परिजनों से बातचीत करते हुए उन्हें सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने 1 करोड़ रुपये प्रदान करने का भी ऐलान किया. 

कश्मीर में गई थी जान

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में मंगलवार की रात आतंकियों के साथ मुठभेड़ में मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा निवासी सीआरपीएफ जवान कबीर दास शहीद हुए थे. इनका पार्थिव शरीर गुरुवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई के लिए इनके घर आया. पार्थिव शरीर के आते ही गांव में मातम पसर गया. 

ये भी पढ़ें :- CG News: टायर फटने से दुकान में जा घुसी बस, हादसे से मचा कोहराम, दो लोगों की मौत

परिजन को मिलेगी सरकारी नौकरी 

सीएम डॉ. मोहन यादव ने शहीद के परिवार में एक सरकारी नौकरी देने का भी वादा किया. मुख्यमंत्री शुक्रवार को विशेष हेलीकॉप्टर से पुल पुलडोह पहुंचे. जहां उन्होंने शहीद के परिजनों से मुलाकात कर परिजनों को सांत्वना दी. उनके साथ अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे. सीएम ने शहीद के परिवार को सरकार की ओर से हर संभव मदद देने की बात कही.

ये भी पढ़ें :- खुशखबरी... CM मोहन यादव का ऐलान प्रदेश में हर गरीब को मिलेगा पक्का मकान, दूध उत्पादन पर बोनस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आज 2500 करोड़ का बजट पेश करेगी भोपाल 'शहर सरकार', जनता पर नहीं बढ़ेगा टैक्स का बोझ
शहीद जवान के परिजनों से मिले सीएम मोहन यादव, एक करोड़ रुपये की सहायता देने का किया ऐलान
Panna District President of Brahmin community Ram Gopal Tiwari who was out for morning walk was crushed by a speeding truck loaded with sand condition critical
Next Article
मॉर्निंग वॉक पर निकले ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष को रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, हालत नाजुक
Close
;