विज्ञापन

उद्धव ठाकरे पर मंत्री विजयवर्गीय ने साधा निशाना, बोले-बाल ठाकरे सोचते होंगे कि कैसा बेटा पैदा किया

Kailash Vijayvargiya: प्रदेश कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उद्धव ठाकरे पर सिधा निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी को भी लेकर बड़ा बयान दिया.

उद्धव ठाकरे पर मंत्री विजयवर्गीय ने साधा निशाना, बोले-बाल ठाकरे सोचते होंगे कि कैसा बेटा पैदा किया
विजयवर्गीय ने ठाकरे पर जमकर बोला हमला

Vijayvargiya on Thakrey: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) खंडवा के गौरव दिवस (Gaurav Diwas) में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान वह गौरव दिवस में शामिल हुए. साथ ही सुर सम्राट किशोर दा के जन्मदिन के मौके पर उनकी समाधि पर भी पहुंच कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की. इस मौके पर विजयवर्गीय ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी और उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि आज बाला साहब ठाकरे जहां भी होंगे, वहां से उद्धव को देखकर सोचते होंगे कि मैंने कैसा बेटा पैदा किया, जो हिंदुत्व के खिलाफ है. 

बचकाने बयान दे रहे राहुल-विजयवर्गीय

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस, सपा और उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बचकाने बयान दे रहे हैं. मैं समझता हूं कि देश की राजनीति में अभी जिस तरह की शुरुआत हुई है, वह देश के हित में नहीं है. एक बड़ा सपना देश के प्रधानमंत्री ने देखा है कि हम देश को 2047 में दुनिया का सबसे ताकतवर देश बनाएं. उस दिशा में अगर विपक्ष भी साथ चलेगा तो देश का फायदा होगा. 

समाजवादी पार्टी के नेता पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के नेता का दुष्कर्म के मामले में नाम आने पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के समय कौन-कौन माफिया उनके साथ थे, उनका चेहरा बेनकाब हो गया है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ऐसे ही लोगों को संरक्षण देती है. ये सारा देश जानता है. इसलिए दुष्कर्म के मामले में अगर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया, तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं है. जब नैतिकता ही नहीं हो, तो कुर्सी के लिए राजनीति करनी हो वोट के लिए राजनीति करनी हो. 

ये भी पढ़ें :- Viral News: सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करना पड़ा महंगा, डॉक्टर ने मरीजों को थप्पड़ और जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

ठाकरे परिवार को लेकर दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और इसी बीच उद्धव ठाकरे की बयान बाजी को लेकर भी कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उद्धव जो बयान बाजी कर रहे हैं, वह फ्रस्ट्रेशन की बयान बाजी है. उन्होंने कहा कि बाल ठाकरे जहां भी होंगे, वहां से उद्धव को देखते होंगे तो सोचते होंगे कि मैंने कैसा बेटा पैदा किया. जो हिंदुत्व के खिलाफ काम कर रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि निश्चित रूप से बाल ठाकरे हिंदू हृदय सम्राट थे, लेकिन ये (उद्धव) कुर्सी हृदय सम्राट है.

ये भी पढ़ें :- Hareli पर्व को लेकर सीएम विष्णु देव साय का खास संदेश, कहा-प्रदेश में हमेशा बनी रहे खुशहाली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bulldozer Action: छतरपुर में फिर 46 बिल्डिंग पर चलाया जाएगा बुलडोजर, प्रशासन ने इस वजह से उठाया कदम
उद्धव ठाकरे पर मंत्री विजयवर्गीय ने साधा निशाना, बोले-बाल ठाकरे सोचते होंगे कि कैसा बेटा पैदा किया
ATM Fraud Police took major action in Maihar 31 cards and four members including the mastermind were caught
Next Article
ATM Card बदलकर ऐसे लगाते थे चूना, 31 कार्ड और मास्टर माइंड सहित चार सदस्यों को पुलिस ने दबोचा
Close