विज्ञापन

अभी और कितने बार पत्र लिखें विधायक जी, सागर में अवैध शराब की बिक्री पर कब लगेगी रोक ?

MP News: एमपी के सागर में अवैध शराब की बिक्री एक बड़ा मुद्दा है. सोमवार को इसमे रोक लगाने की फिर से मांग की गई. इस मामले को लेकर 5 बार के विधायक प्रदीप लारिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं और महिलाओं के साथ एसपी को ज्ञापन सौंपा है.

अभी और कितने बार पत्र लिखें विधायक जी, सागर में अवैध शराब की बिक्री पर कब लगेगी रोक ?
बीजेपी विधायक ने अवैध शराब की बिक्री पर रोक के लिए सौंपा ज्ञापन.

Sagar News in Hindi: मध्य प्रदेश के सागर जिले में लगातार अवैध शराब की बिक्री जोरो पर है, लेकिन पुलिस और आबकारी अधिकारी कोई बड़ी कार्रवाई नहीं रहे हैं.अबैध शराब की बिक्री बंद करने सागर के नरयावली विधायक प्रदीप लारिया ज्ञापन लेकर पुलिस अधिक्षक कार्यालय पहुंचे. उनके साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र की महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे. पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर उनके सामने अपनी समस्या रखी. कार्रवाई करने की मांग की. हालांकि, ये कोई पहली बार नहीं है, जब विधायक लारिया इन मुद्दों को लेकर प्रशासन के दरवाजे पर खड़े हैं.

प्रशासन कार्रवाई करने से क्यों कतरा रहा

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर नरयावाली विधायक प्रदीप लारिया ने महिलाओं के साथ सागर एसपी विकास सहवाल से मुलाकात की, और क्षेत्र में लगातार हो रही अनेक जगहों पर अवैध शराब की बिक्री बंद करने की मांग की. प्रदीप लारिया सागर की नरयावली विधानसभा से पांचवीं बार के विधायक हैं और वह अवैध शराब को लेकर कई बार से मुद्दा उठा रहे हैं, इसकी शिकायत भी एसपी को कई बार पत्र लिखकर कर चुके हैं.

MLA ने मातृशक्ति के साथ एसपी से की मुलाकात 

लेकिन कोई बड़ी कार्रवाई सामने नहीं आ रही है, एसपी कार्यालय पहुंचे विधायक प्रदीप लारिया ने बताया कि मातृशक्ति के साथ एसपी कार्यालय आए थे, विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन दिया महिलाओं ने अवगत कराया था कि उनके आसपास अवैध शराब सहित अन्य गतिविधियां हो रही है. उसको लेकर महिलाओं के साथ एसपी से मुलाकात की.

जल्द कार्रवाई की जाएगी- एडिशनल एसपी

उन्होंने कहा है कि जो भी मांगे हैं, उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी. इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी लोकेश सिन्हा का कहना है कि आज कुछ समाज जनों ने एसपी ऑफिस में आकर ज्ञापन सौंपा है, जो-जो बिंदु उन्होंने ज्ञापन में दिए हैं, उन पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- CM विष्णुदेव साय की केंद्रीय गृहमंत्री ने की प्रशंसा, नक्सल मोर्चे पर छत्तीसगढ़ सरकार कर रही बेहतर कार्य

सवाल वो, जो जरूरी है? 

इस मामले पर NDTV का सवाल ये है कि अवैध शराब की बिक्री पर रोक लिए अभी विधायक जी को कितनी बार पत्र लिखना पड़ेगा? क्या सागर एसपी को ज्ञापन देने के बाद कोई बड़ी कार्रवाई होगी या फिर मांग को एक कागज का पन्ना समझकर किसी फाइल में दफन कर दिया जाएगा? 

ये भी पढ़ें- "वो चाहे जलेबी की फैक्ट्री लगाएं या रसगुल्ले की...", राहुल के बयान पर सिंधिया ने कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Jyotiraditya Scindia: राहुल के बाद अब सिंधिया भी पहुंचे मिठाई की दुकान पर, बाकायदा लगवाई अपनी 'हाजिरी'
अभी और कितने बार पत्र लिखें विधायक जी, सागर में अवैध शराब की बिक्री पर कब लगेगी रोक ?
MP Politics BJP state president VD Sharma cornered Congress after action on drugs factory
Next Article
1800 करोड़ की ड्रग्स फैक्ट्री पर कांग्रेस ने किया हमला, तो BJP अध्यक्ष शर्मा ने ऐसे दिया जवाब
Close