विज्ञापन

"वो चाहे जलेबी की फैक्ट्री लगाएं या रसगुल्ले की...", राहुल के बयान पर सिंधिया ने कसा तंज

Jyotiraditya Scindia VS Rahul Gandhi:  गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे.इस दौरान सिंधिया ने NDTV से खास बातचीत की. इस बीच सिंधिया ने विकास की बात करते हुए प्रदेश और केंद्र सरकार की आगामी योजनाओं की जानकारी साझा की. साथ ही राहुल गांधी के जलेबी वाले बयान पर तंज कसा.

"वो चाहे जलेबी की फैक्ट्री लगाएं या रसगुल्ले की...", राहुल के बयान पर सिंधिया ने कसा तंज
"वो चाहे जलेबी की फैक्ट्री लगाएं या रसगुल्ले की...", राहुल के बयान पर सिंधिया ने कसा तंज.

Guna Shivpuri Parliamentary Constituency: गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद और केंद्रीय दूरसंचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को अपने गृह क्षेत्र के दौरे पर रहें. इस बीच सिंधिया ने NDTV से खास बातचीत की. राहुल गांधी के जलेबी वाले बयान पर सिंधिया ने तंज कसा है. वहीं, सिंधिया ने कहा-   शिवपुरी गुना में एयरपोर्ट बनने जा रहा है.पानी की समस्या से भी निपटने की पूरी तैयारी है. वहीं,  6G को लेकर भारत की भूमिका को सिंधिया ने अहम बताया है. साथ ही कहा- सरकारी टेलीकॉम कंपनी को बढ़ावा देने के लिए कार्य किया जा रहा है. 

मैं विकास की फैक्ट्री लगाने का पक्षधर हूं- सिंधिया

अपने दौरे के दौरान सिंधिया ने NDTV से राहुल गांधी के जलेबी वाले बयान पर कहा कि वह चाहे हरियाणा में जलेबी की फैक्ट्री लगाएं, या रसगुल्ले.. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं तो देश की सरकार के साथ प्रदेश और देश में विकास की फैक्ट्री लगाने का पक्षधर हूं. 

राहुल गांधी का ये था बयान

दरअसल, बीते कुछ दिन पहले राहुल गांधी हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जलेबी को लेकर बयान दिया था. ये बयान राहुल ने गोहाना में जनसभा में दिया था. यहां उन्होंने  हलवाई मातुराम की दुकान की जलेबी का स्वाद चखा था. फिर कहा था कि आज मैंने जिंदगी की सबसे अच्छी जलेबी खाई है. अगर ये जलेबी देश और विदेश में जाएगी, तो शायद इनकी दुकान फैक्ट्री में बदल जाए और हजारों लोगों को काम मिल जाए. राहुल गांधी का जलेबी को लेकर दिया गया ये बयान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा.

ये भी पढ़ें- जहां से गुजरना था सिंधिया का काफिला, वहां अचानक से लग गई आग...ऐन मौके पर टला हादसा

 ये सीट जीतकर बीजेपी कांग्रेस को देगी जवाब

जम्मू-कश्मीर और हरियाणा में हुए चुनाव के परिणामों पर सिंधिया ने कहा की बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. मध्य प्रदेश के उपचुनाव में विजयपुर सीट से भी बीजेपी जीतकर कांग्रेस को जवाब देगी. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र की जनता कांग्रेस की नीति और करनी पर पैनी नजर रखती है, जो चुनाव में उसे सबक सिखाएगी.

ये भी पढ़ें- Road Accident : बाइक सवार को इनोवा कार ने मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, चालक फरार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
नजूल की जमीन से कब्जा हटाने के लिए गरजा बुलडोजर, एक्शन पर हाई कोर्ट ने कहा ये
"वो चाहे जलेबी की फैक्ट्री लगाएं या रसगुल्ले की...", राहुल के बयान पर सिंधिया ने कसा तंज
Man Climbs Tower in Dhar District Video Went Viral
Next Article
राशन कार्ड लेने के लिए युवक ने अपनाया अनोखा पैंतरा, वीडियो देख हर कोई हैरान 
Close