विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: 42 घंटे के बाद भी नहीं मिला मयंक का सुराग, अंधेरे में हाथ- पांव मार रही NDRF-SDRF 

Madhya Pradesh News: रीवा के मनिका गांव में बोरवेल में गिरे 6 साल के मासूम बच्चे मयंक का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. खुदाई के दौरान पानी निकलने से मुसीबतें और बढ़ गई हैं. 42 घंटे के बाद भी सुराग नहीं मिलने से सभी की चिंता बढ़ गई है. 

Read Time: 3 mins
MP News: 42 घंटे के बाद भी नहीं मिला मयंक का सुराग, अंधेरे में हाथ- पांव मार रही NDRF-SDRF 
बोरवेल में गिरे बच्चे मयंक का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Mayank Rescue Operation: मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa) जिले के एक गांव में बोरवेल (borewell) में गिरे बच्चे का अब तक सुराग नहीं मिल सका है. 42 घंटे से लगातार टीमें खोजबीन कर रही है. अंधेरे में भी रातभर रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue operation) चलाया जा रहा है. इसके बावजूद भी अब तक सफलता हाथ नहीं लग सकी है. खुदाई वाली जगह पर पानी निकलने से रेस्क्यू टीम की मुसीबतें और बढ़ गई हैं. 

बड़ी चुनौती बन गई है

रीवा जिले के त्यौथर तहसील के मनिका गांव में 6 साल के मासूम को बोरवेल में गिरे पूरे 40  घंटे रविवार की सुबह 6:00 बजे हो गए लेकिन 6 साल के मासूम मयंक का कोई पता नहीं चल पाया है. NDRF की टीम सहित स्थानीय जिला प्रशासन ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. लेकिन मयंक को अभी तक नहीं खोज पाई है. केवल 60 फीट के बोर में फंसे मयंक को खोजकर निकालना अब बड़ी चुनौती बन गई है. दो दिनों से लगातार टीम यहां डटी हुई है. रात के अंधेरे में भी रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. रीवा जिले की कलेक्टर प्रतिभा पाल और पुलिस कप्तान विवेक सिंह लगातार रेस्क्यू की निगरानी कर रहे हैं. चंद लम्हों को छोड़कर उन्होंने भी मनिका गांव नहीं छोड़ा है. 

ये भी पढ़ें KKR vs LSG: कोलकाता के स्टेडियम में आज होगा रोमांचक मुकाबला, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग इलेवन

परिजनों का बुरा हाल

42 घंटे से ज्यादा का वक़्त बीत जाने के बाद भी मयंक का सुराग नहीं मिलने से परिजन बहुत परेशान हैं. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बच्चे के परिजनों ने कहा कि अब तो सिर्फ भगवान पर ही भरोसा रह गया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश की सीमा पर बसे रीवा जिले के मनिका गांव में रहने वाला 6 साल का मासूम बच्चा मयंक खेत में खेल रहा था. यहां खेलते-खेलते वह बोरवेल में जा गिरा. मयंक के रेस्क्यू के लिए NDRF और SDRF किए टीमें लगातार रेस्क्यू अभियान चला रही हैं. 

ये भी पढ़ें Chaitra Navratri Day 6: नवरात्रि के छठे दिन ऐसे करें मां कात्यायनी की पूजा, चढ़ाएं विशेष चीज का बना हुआ भोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Assembly By Elections: गोंडवाना पार्टी ने जारी किया अमरवाड़ा सीट से अपने उम्मीदवार का नाम, इस वजह से दिया मौका
MP News: 42 घंटे के बाद भी नहीं मिला मयंक का सुराग, अंधेरे में हाथ- पांव मार रही NDRF-SDRF 
Lakes under Amrit Sarovar yojana faces corruption in Satna know the reality
Next Article
MP में चरम पर भ्रष्टाचार, कागजों में ही खोद डाले करोड़ों के तालाब
Close
;