विज्ञापन

मौत की पिकनिक कब तक? बर्थ डे मनाने गए दो दोस्त नदी में बहे, तीन बैंककर्मियों की भी डूबने से हुई मौत

MP News: भारी बारिश के कारण नदी में बाढ़ का मामला लगातार सामने आ रहा है. इस दौरान, नदी किनारे पिकनिक और पार्टी मनाने गए लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई. 

मौत की पिकनिक कब तक? बर्थ डे मनाने गए दो दोस्त नदी में बहे, तीन बैंककर्मियों की भी डूबने से हुई मौत
दो जिलों में नदी में डूबे चार लोग

Death in Flood: बारिश के इस मौसम में कई लोग नदी के किनारे बर्थडे पार्टी और पिकनिक मनाने के लिए जाते हैं. लेकिन, इस साल तेज और भारी बारिश होने के कारण नदी के किनारे जाना सुरक्षित नहीं माना जा सकता है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलग-अलग जिलों में भारी बारिश के कारण कई नदियां उफान पर है. ऐसे में बाढ़ में बहने के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. अगर आंकड़ों की बात करें, तो सिर्फ पिकनिक (Picnic) और बर्थडे पार्टी (Birthday Party) मनाने के लिए नदी के किनारे जाने वाले लोगों में से लगभग एक दर्जन लोगों की जान चली गई. घटना सिर्फ इसलिए घटी क्योंकि लोगों ने सुरक्षा को ताक पर रखकर अपने शौक को पूरा करना जरूरी समझा...

रतलाम में बर्थडे पार्टी मनाने गए दो लोग बहे

रतलाम के थाना स्टेशन रोड क्षैत्र के ग्राम बड़ोदिया में दो व्यक्तियों के बहने का मामला सामने आया. दोनों बाइक से रतलाम आ रहे थे. घटना देर रात की है. मौके पर से उनकी बाइक नदी में मिली. दोनों की तलाश के लिए सर्चिंग NDRF द्वारा अभियान चलाया गया, जिसमें एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया और दूसरे की तलाश जारी है. दोनों रविवार रात ग्राम बड़ोदिया के सामने जन्मदिन की पार्टी में गए थे. वहां से रात करीब 10 बजे दोनों बाइक पर सवार होकर रतलाम लौट रहे थे. तभी ग्राम बड़ोदिया के पास नदी की पुलिया पर तेज बहाव था. पुलिया पार करते समय संतुलन बिगड़ने से वे पानी में गिरे और बाइक सहित बह गए. 

ये भी पढ़ें :- Bulldozer Justice पर सुप्रीम कोर्ट का हथौड़ा, अब सरकारें नहीं कर पाएंगी मनमानी विध्वंस

पिकनिक मनाने गए बैंक कर्मी बैतूल पहाड़ी नदी में फंसे

रविवार शाम को हुई जोरदार बारिश के बाद आई बाढ़ में बैतूल में तीन लोग बह गए. दो लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया, जबकि एक युवक के शव को देर रात निकाला गया. रविवार अवकाश होने के कारण बहुत लोग नदी में नहाने और पहाड़ पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे. इसी बीच आधे घंटे तक बिजली चमकने और तेज हवा के साथ जोरदार बारिश हुई. पहाड़ी नदी होने के चलते एकाएक नदी में बाढ़ आ गई. बताया जा रहा है कि बड़ी नदी तो सभी ने पर कर ली, लेकिन नाले का रपटा पार करते समय तीन लोग बह गए. इनमें से दो लोग सुरक्षित निकाल लिए गए, वहीं, शोभापुर स्टेट बैंक का क्लर्क बाढ़ में बहता ही चला गया. 

ये भी पढ़ें :- Chitrakoot: सोमवती अमावस्या पर 13 लाख से अधिक भक्तों ने यहां लगाई आस्था की डुबकी, इन दोषों से मुक्ति मिलने की है मान्यता

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP: पहले चोरी, फिर सीना जोरी! अवैध भंडारण पर छापेमारी करने गए रेंजर पर हमला, Video वायरल
मौत की पिकनिक कब तक? बर्थ डे मनाने गए दो दोस्त नदी में बहे, तीन बैंककर्मियों की भी डूबने से हुई मौत
High Court reprimanded MP government be careful while submitting bail cancellation application gave these instructions
Next Article
MP सरकार को हाई कोर्ट से फटकार, जमानत निरस्ती आवेदन पेश करने में बरतें सावधानी; दिए ये निर्देश
Close