विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahakal: अफगानिस्तान को धूल चटाने के बाद महाकाल के दरबार में पहुंचे ये चार क्रिकेटर, बाबा के आगे नवाया शीश

Madhya Pradesh News: इंदौर में खेले गए भारत और अफगानिस्तान मैच में भारतीय टीम को मिली जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी रवि बिश्नोई, तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर और जितेश  ​​​​​​शर्मा रात करीब दो बजे उज्जैन पहुंचे.

Read Time: 3 min
Mahakal: अफगानिस्तान को धूल चटाने के बाद महाकाल के दरबार में पहुंचे ये चार क्रिकेटर, बाबा के आगे नवाया शीश

Mahakal Temple: मध्य प्रदेश के इंदौर में रविवार को भारत-अफगानिस्तान (India-Afghanistan) के बीच खेले गए टी 20 दूसरे मैच के दौरान भारतीय शेरों ने एक बार फिर से अफगानी टीम को हार का स्वाद चखाया. इस मैच में भारतीय टीम ने अफगान पठानों को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से निर्णायक बढ़त हासिल कर ली. इस जीत के बाद भात के चार खिला सोमवार की सुबह उज्जैन स्थित महाकाल के दरबार में पहुंचे. यहां ये लोग भस्म आर्ती (Mahakal Bhasm Arti) में शामिल होकर बाबा का आशीर्वाद लिया.

भस्स आरती में शामिल होकर बाबा की आराधना की

दरअसल, विश्व परसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में देश भर से बड़ी संख्या भक्तों का महाकाल मंदिर में आने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में रविवार को इंदौर में खेले गए भारत और अफगानिस्तान मैच में भारतीय टीम को मिली जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी रवि बिश्नोई, तिलक वर्मा, वॉशिंगटन सुंदर और जितेश  ​​​​​​शर्मा रात करीब दो बजे उज्जैन पहुंचे. चारों ने सोमवार की अल सुबह भस्म आरती में शामिल होकर बाबा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होने नंदी हॉल में बेहद नजदीक से भगवान महाकाल की आरती में शामिल होकर बाबा की आराधना की. करीब दो घंटे तक आरती में शामिल होने के बाद वे इंदौर के लिए रवाना हो गए. इस दौरान चारों खिलाड़ी टीम इंडिया के जीत के बाद बेहद खुश नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें-जनता देख रही है, जल्द जवाब देगी... राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर सीएम मोहन यादव ने साधा निशाना

भारत ने अफगानिस्तान को दी थी 6 विकेट से मात

आपको बता दें कि रविवार को इंदौर में खेले गए भारत अफगानिस्तान टी 20 के दूसरे मैच में भारतीय टीम ने अफगान टीम को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से निर्णायक बढ़त बना ली है. इस मैच में भारत को 173 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे भारतीय टीम ने 16वें ओवर में ही हासिल कर लिया. भारत की ओर से यशस्वी जायसवाल ने शानदार 68 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान जायसवाल ने मात्र 34 गेंदों का सामना किया और 6 गगनचुंबी छक्कों की मदद से  68 बनाने में कामयाब रहे. 

यह भी पढ़ें- Ram Mandir : 22 जनवरी को MP में बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें, CM यादव ने घोषित किया 'ड्राई डे'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close