विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh News: सीएम यादव आज करेंगे समीक्षा बैठक, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

MP Latest News: मुख्यमंत्री यादव दोपहर 2 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में भोपाल और नर्मदापुरम संभाग की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. वहीं, सीएम मंत्रालय में शाम 4 बजे  26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

Read Time: 2 min
Madhya Pradesh News: सीएम यादव आज करेंगे समीक्षा बैठक, विकास कार्यों का लेंगे जायजा

Madhya Pradesh Today News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) सोमवार को राजधानी भोपाल (Bhopal) में ही रहेंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री सुबह 11:30 बजे होटल पलाश पहुंचेंगे, जहां पर 12:00 बजे होटल पलाश में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री (PM Modi) का उद्बोधन सुनेंगे.

 गणतंत्र दिवस की तैयारियों का लेंगे जायजा

इसके बाद मुख्यमंत्री यादव दोपहर 2 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में भोपाल और नर्मदापुरम संभाग की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. वहीं, सीएम मंत्रालय में शाम 4 बजे  26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की तैयारियों की समीक्षा करेंगे.

Latest and Breaking News on NDTV

सुरक्षा की होगी समीक्षा

मुख्यमंत्री दो चरणों में समीक्षा बैठक करेंगे. पहले चरण में सुरक्षा पर चर्चा की जाएगी. दरअसल, मुख्यमंत्री ने ऐसी सिस्टर के अधिकारियों को प्रशासनिक दृष्टि से संभाग प्रभारी बनाया है. वही स्टार वाले अधिकारियों को कानून व्यवस्था की दृष्टि से संभाग प्रभारी बनाए हैं. सीएम समीक्षा बैठक के पहले चरण में अधिकारियों से सुरक्षा को लेकर चर्चा करेंगे.

ये भी पढ़े- 'मामा का घर अब सेवा केंद्र है, बहनों को बनाएंगे लखपति', भोपाल में बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

वहीं दूसरे चरण में विकास पर चर्चा की जाएगी. माना जा रहा है कि इस दौरान सीएम भोपाल के बीआरटीएस कॉरिडोर पर भी अधिकारियों से जानकारी ले सकते हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों सीएम ने बीआरटीएस हटाने का फैसला किया था. लिहाजा, इसमें अभी तक क्या कार्रवाई हुई है, इस पर प्रोग्रेस की जानकारी मांग सकते हैं. इसके अलावा भोपाल के वीआईपी रोड को चौड़ा करने और भोपाल को सुंदर बनाने पर भी चर्चा की जा सकती है.

ग्वालियर : सुबह 10 से पहले और शाम चार बजे के बाद स्कूलों में नहीं लगेगी क्लास, कलेक्टर ने दिया आदेश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close